बिजनेस

Sona Blw Share Price: सोना बल्व के शेयर में बनी हुई है लगातार तेजी, 3 महीने में दिया 17 परसेंट मुनाफा

सोना बल्व अपने इन्वेस्टर्स को पिछले 3 महीने से लगातार प्रॉफिट देते आया हैं। और सिर्फ तीन महीने में 17 परसेंट जितना मुनाफा दिया हैं। और एक महीने में 9 फीसदी का प्रॉफिट दिया हैं। लगातार इस तरीके से प्रॉफिट देने की वजह से इस कंपनी का शेयर निवेशको को पसंदीदा बना हैं। निवेशक भी सोना बल्व के शेयर में निवेश करने में दिलचस्पी रख रहे हैं।

अगर बात की जाए सोना बल्व के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज सोना बल्व के प्रति शेयर की प्राइस 563.15 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब सोना बल्व के प्रति शेयर की प्राइस 565.10 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में थोड़ी गिरावट दर्ज हुई हैं। और यह गिरावट -0.42 फीसदी की मानी जा रही हैं।

सोना बल्व के शेयर ने अपने निवेशको को तीन महीने में 17 और एक महीने में 9 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। जो की एक कंपनी और निवेशक दोनों के लिए अच्छा माना जाता हैं। इन दिनों कंपनी का सेल्स काफी अच्छा चल रहा हैं। और कंपनी की मार्केट कैप भी 33 हजार के करीब हैं। सोना बल्व का इतना स्ट्रोंग आंकड़ा देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है की आने वाले दिनों में सोना बल्व के शेयर प्राइस में बढ़ोतरी हो सकती हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की आने वाले कुछ ही दिनों में सोना बल्व के शेयर प्राइस में तेजी आ सकती हैं। जिसका सीधा फायदा निवेशको को हो सकता हैं। लेकिन सोना बल्व के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button