मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा छोटी सी ड्रेस पहनकर सड़कों पर निकली अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड, ग्लैमर लुक देख फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती है। मलाइका अरोड़ा अक्सर ऐसी ड्रेसेस पहनकर सड़कों पर निकल जाती है कि हर किसी की नजर इन पर ही आकर टिक जाती है। 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी ज्यादा यंग है कि हर कोई इनकी फिटनेस की दात देता है। वही एक्ट्रेस भी अपने टोन्ड लुक्स दिखाने से पीछे नहीं हटती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर इनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई जाती है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिनमें ये अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं।

दरअसल मलाइका जब भी घर से निकलती है तो पैपराजी के कैमरे उन्हें चारों तरफ से घेर लेते हैं। अभी हाल ही में ये मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का लॉन्ग कोट और मैचिंग शॉर्ट्स पहन हुआ है। इसके साथ ही इन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है। मलाइका की इन तस्वीरों में उनका कर्वी फिगर फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं अभिनेत्री इस दौरान अपने टोन्ड लेग्स जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

maliaka

मलाइका अरोडा की खूबसूरती फैंस को घायल कर रही है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट पिक्चर्स को फैंस बार-बार देख रहे हैं। हर कोई इनकी अदाओं का दीवाना हो गया है, और हर कोई इन तस्वीरों को देखने के बाद इनकी तारीफ करता हुआ नहीं थक रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं है।

Related Articles

Back to top button