मनोरंजन

Rachna Tiwari Video: हरयाणवी डांसर रचना तिवारी के ठुमकों ने दिलों में लगाई आग, हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस

जब भी हरियाणवी डांसर की बात आती है तो हमें सबसे पहले सपना चौधरी गाना सुनने को मिलता है। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर है, हालांकि सपना के अलावा भी हरियाणा में कई ऐसी डांसर्स है जो अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीत लेती है। इस लिस्ट में रचना तिवारी का नाम भी शामिल है। रचना तिवारी हरियाणा की सबसे बोल्ड डांसर्स में से एक है। वह अपने देशी अंदाज और ठुमकों से लोगों के दिलों में आग लगा देती है। जब रचना तिवारी सलवार सूट पहनकर स्टेज पर झूमती हैं तो दर्शक झूम उठते हैं। इनके डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, इन दिनों रचना का एक ऐसा ही डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।


वायरल वीडियो में रचना तिवारी सूट सलवार पहनकर इस कदर मटक रही है कि वहां मौजूद दर्शकों की सांस फूलने लगी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी मेहरून कलर के सूट सलवार पहनकर मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग ‘मैं चीज बड़ी हूँ मस्त-मस्त’ गाने पर ठुमके लगा रही है। रचना का डांस देखकर दर्शकों के गले सूखने लगे वही अब ये वीडियो यही काम इंटरनेट पर कर रहा है।





वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, रचना तिवारी का डांस देखने के बाद किसी ने इन्हें सपना चौधरी 2.0 बताया, तो किसी ने इन्हें हरियाणा की टॉप डांसर कह दिया। बता दे इस वीडियो पर अब तक 125k से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं, लोग कमेंट के जरिए इन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। बता दे इस वीडियो को टोटल डांस नामक एक चैनल से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और उनके वहां 51 हजार से ज्यादा सब्सक्राइब हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button