मनोरंजन

Rakul Preet Singh बच्चों की जींस पहनकर आई सामने! लोगों ने तस्वीरें देख जमकर लिए मजे

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। रकुल प्रीत सिंह कि आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हुई नजर आती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस पैंट-शर्ट में नजर आई। रकुल प्रीत सिंह के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखे जाते है। इस वीडियो में रकुल वाइट कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं, इस दौरान एक्ट्रेस ने जो शर्ट पहनी है वह काफी शॉर्ट और डिजाइनिंग है और इसमें एक्ट्रेस अपना क्लीवेज लुक भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।





जींस भी काफी स्टाइलिश है

वहीं इनकी जींस भी काफी स्टाइलिश है, इसके साथ उन्होंने मैचिंग के शूज पहने हैं और अपने बालों को बांधा हुआ है। अपने इस लुक को रकुल प्रीत सिंह ने लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है, इस दौरान उन्होंने अपने कंधे पर एक मेहरून कलर का पर्स भी लटकाया हुआ है। पैपराजी के कहने पर अभिनेत्री वहां खड़े होकर खूब फोटोस खिंचवाती हैं और बाद में प्यारी सी स्माइल देते हुए चली जाती है। बता दे इस वीडियो को इंसटैंटबॉलिवुड ने अपनी आधारित इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 14 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर हैं। ।





इसके अलावा रकुल प्रीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये जल्द ही साउथ अभिनेता सिवाकार्तिकेयन के साथ आर. रवि कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फेंटेसी/ साइंस फिक्शन फिल्म ‘एलियन’ में नजर आने वाली हैं। बता दे ये फिल्म इसी साल यानी 2023 में नवंबर के महीने दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button