मनोरंजन

अभी अभी मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज को लेकर सामने आई बुरी खबर, अस्पताल में हुई भर्ती तबियत बहुत खराब

अभी अभी मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज को लेकर सामने आई बुरी खबर, अस्पताल में हुई भर्ती तबियत बहुत खराब

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी अभिनय से लाखों लोगो को दीवाना बना चुकी इलियाना डी क्रूज इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इस बार इलियाना अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्की अस्पताल में भर्ती होने के वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में। रणबीर कपूर के साथ बर्फी फ़िल्म में काम कर चुकी यह हसीन अभिनेत्र इन दिनों हॉस्पिटल में भर्ती है। जिस की जानकारी खुद इलियाना ने सोशल मीडिया पर दी है। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड से अपनी अस्पताल की फोटो के साथ अपनी हेल्थ की अपडेट दी है।

इलियाना डी क्रूज अस्पताल में भर्ती है

ILEANA DCRUZ HOSPITALISED SHARE PHOTOS

रनबीर कपूर के साथ बर्फी फ़िल्म कर लोगों के दिलों पर छा जानें वाली इलियाना डिक्रूज हैल्थ को लेकर बडा अपडेट सोशल मीडिया द्वार फैंस के साथ शेयर किया। बता दे इन दिनो इलियाना की तबियत ठीक नहीं है। खुद एक्ट्रेस ने फोटों शेयर की है। जिस मे उनके हाथ में ड्रिप लगी नज़र आ रही है। साथ में इलियाना ने फोटों के कैप्शन में लिखा। ‘एक दिन कितना कुछ बदल सकता है। कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग।

अगले फोटो के केप्शन में अभिनेत्री ने अपनी एक और सेल्फी शेयर करते हुए इलियाना लिखती हैं- ‘जो लोग मेरी सेहत के बारे में जानने के लिए मुझे मैसेज कर रहे हैं, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं इस प्यार को पाकर बहुत खुशनसीब महसूस कर रही हूं और आपको बताना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. समय से मुझे सही और अच्छी मेडिकल केयर मिल गई है।

Related Articles

Back to top button