इंदौरदिल्लीपश्चिम बंगालबॉलीवुडमध्य प्रदेशमनोरंजनराष्ट्रीय

The kerala story : MP ग्रह मंत्री का ममता सरकार पर हमला, कहा इंदौर में हमारी बेटी फिल्म द केरला स्टोरी देखने के बाद पा रही न्याय

भोपाल। अदा शर्मा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म द केरला स्टोरी ने बाक्स आफिस पर अच्छा कलेक्शन किया वही फिल्म का काफी विरोध भी ह जबकि पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुचा था और सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में मुवी पर बैन के ममता सरकार के फैसले को रद्द कर दिया था। जिसके बाद ही भाजपा ममता सरकार पर तंज कस रही है वही मंगलवार को मध्यप्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसा है।

नरोत्तम मिश्रा ने सीएम ममता पर साधा निशाना

मध्यप्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने द केरला स्टोरी नामक फिल्म को लेकर पश्चिम बंगाल कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जा पर निशाना साधा है उन्होने कहा कि ‘ममता दीदी..जिस केरल स्टोरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बंगाल में नही चलने दे रहीं आप। हमारी बेटी जब इंदौर में फिल्म देखने गई तो उसका मानस परिवर्तन हुआ और उसने रिपोर्ट कराकर फैजान को गिरफ्तार करवाया और कार्रवाई कराई।

इंदौर में मिल रहा न्याय

ग्रह मंत्री मिश्रा ने इंदौर की घटना का जिक्र करते हुए कहा की जो लोग केरल स्टोरी का विरोध कर रहे हैं उनको भी समझना चाहिए कि किस तरह से व्यक्ति की मानसिकता और ब्रेन वॉश जो करते थे उनके बारे में उल्टा ब्रेन वॉश होकर आज हमारी बेटी इंदौर में न्याय पा रही हैं और बाकी जगह भी बेटियां न्याय पा रही हैं। साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इंदौर में फैजान नाम के युवक के खिलाफ एक युवती ने धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। ये होता है फिल्मों का समाज पर असर।

पूर्व सीएम कमलनाथ पर कसा तंज

ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आपके खुद के हाथ 84 के दंगों के खून से सने हैं लेकिन आप चरित्र हत्या की राजनीति कर रहे हैं। कहा वीडी शर्मा पर लगाए गए आरोपो पर माफी मागनी चाहिए

लव जिहाद पर दिए सख्त निर्देश

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि थानों में मौजूद महिला डेस्क को निर्देशित किया गया है कि लव जिहाद संबंधित शिकायत आने पर बेटियों की काउंसलिंग करें, ताकि उन्हें पूरा पूरा न्याय मिल सकें साथ ही कहा कि वातावरण को विषाक्त करने वाले और विषाक्त वातावरण का निर्माण करने वालों पर जो भी कठोर कार्रवाई संभव है, वो होनी चाहिए।


Related Articles

Back to top button