मनोरंजन

Pooja Batra: 46 साल की उम्र में पूजा बत्रा ने जालीदार गाउन पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैन हुए फ़िदा

पुरानी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री पूजा बत्रा इन दिनों खूब चर्चा में है. एक्ट्रेस भले फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस ने ९० ले दसक में अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया थी. उनकी एक्टिंग देख के सभी उनके फैन बन गए थे. बता दे की एक्ट्रेस के पास आज के समय में सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है. हालही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है, जिनगी उनके फैन खूब पसंद कर रहे है. एक्ट्रेस के इस लुक को सभी बहुत पसंद कर रहे है. चलिए देखते है एक्ट्रेस का ये अवतार..

एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हालही में अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है, जिन्हे सभी लोग खूब पसंद कर रहे है, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने जालीदार कपडा पहना हुआ है, उन्होंने ब्लैक कलर का बटरफ्लाई प्रिट वाला ट्रांसपेरेंट गाउन पहनी हुई है. एक्ट्रेस इसमें काफी खूबसूरत लग रही है.

उनका ये अवतार सभी बहुत पसंद कर रहे है. इस दौरान एक्ट्रेस ने मेकअप नहीं किया हुआ है और एक्ट्रेस ने बालों को खुला छोड़ कर रखा हुआ है. बता दे की एक्ट्रेस पूजा बत्रा 46 की हो चुकी है लेकिन आज भी वो बहुत फिट है और वो हमेशा ही अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती है. जिसकी तस्वीरें वो अक्सर अपनी सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है.

Related Articles

Back to top button