मनोरंजन

Chidiakhana Release Date: Avneet Kaur की नई फिल्म चिड़ियाखाना का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन देखे फिल्म

Chidiakhana Release Date: अवनीत कौर को तो आप जानते ही होंगे जो की टीवी सीरियल से लेकर कई सारी मूवीस में काम कर चुकी है और इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर्स के साथ सभी के दिलों पर छाई हुई है।अवनीत कौर की नई फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। बता दे कि इस फिल्म का नाम चिड़ियाखाना है और इसमें कई सारे बड़े कलाकार जैसे ऋत्विक सहोरे और रवि किशन जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।


ये है कहानी

यह कहानी एक छोटे से स्कूल के बच्चे की है जो के शुरू से ही काफी क्षति है। बता दे कि वह 1 साल में रहता है जहां पर सभी दूसरे बच्चे उसे परेशान करते हैं, लेकिन वह फुटबॉल का काफी अच्छा खिलाड़ी है और अपने फुटबॉल को खेलने के कारण ही वह पूरे साल में काफी पॉपुलर हो जाता है और जो बच्चे उसे पहले चिड़ाए और परेशान किया करते थे, वह उनका फेवरेट बन जाता है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि किस तरह से ऋत्विक सहोरे अपने कैरेक्टर को काफी अच्छे से निभा रहे है।

फिल्म में काफी अच्छा किरदार निभाया है

बात करें अवनीत कौर की तो ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि किस तरह से उन्होंने इस फिल्म में काफी अच्छा किरदार निभाया है वह ऋत्विक सहोरे के बाद में एक्ट्रेस के रूप में सामने आई है।साथ ही बिहारी एक्टर रवि किशन की बात करें तो उनका भी इस मूवी में काफी अच्छा रोल है जिसे आप ट्रेलर को देखने के बाद जान सकते हैं। बता दें कि इस मूवी के ट्रेलर के रिलीज होते ही काफी लोगों द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है अब मानना यही है कि जैसे यह मूवी रिलीज होगी सभी लोग इसे काफी पसंद करेंगे.


फिल्म 2 जून को रिलीज हो जाएगी

बता दे कि यह फिल्म 2 जून को रिलीज हो जाएगी।इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि इस फिल्म का थीम फुटबॉल से जुड़ा हुआ है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से सरकारी जमीन को बचाने के लिए बच्चे फुटबॉल खेलते है।वही सबका मानना है कि इस फिल्म को बच्चों को जरूर देखना चाहिए क्योंकि इस फिल्म के मध्यम से बच्चों को मोटिवेशन भी मिलेगा।

Related Articles

Back to top button