मनोरंजन

5 Movies with No Kiss Scene

5 Movies with No Kiss Scene: …

बॉलीवुड फिल्मों के तुलना में हॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा न्यूड और किसिंग सीन देखने को मिलते है। हॉलीवुड फिल्म में देखने का एक अलग ही आनंद मिलता है। लेकिन इन फिल्मों में कुछ ऐसे सीन आजाते है जिस के चलते हम परिवार के साथ बैठकर ऐसी फिल्मों को आनंद नही उठा पाते है। लेकिन हम आज हॉलिवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले है जिसे आप अपनी परिवार के साठ साल बैठ के आनंद उठा सकेंगे।

बेबीज डे आउट (1994)

यह फिल्म नंबे के दशक की सब की चहीती फिल्म थी। इस फिल्म मै एक छोटी से बच्ची गुम हो जाति है। ओर तीन बदमाश इस बच्ची को अगवा करने के कोसीस करते रहते है। लेकिन वह असफल हो जाते है। यह फिल्म में ऐसे कही सीन है जिसे देख आप अपनी हसी नहीं रोक सकेगे। इस फिल्म मै एक भी किसिंग सीन नही है।

होम अलोन (1990)

यह फिल्म एक मज़ेदार कॉमेडी फिल्म में जिसे आप बिना किसी संकोच किए अपनी परिवार के साथ देख सकते है। इस फिल्म की कहानी एक छोटे बच्चे की है। जो क्रिसमस के दिन गलती अपनी घर में बंद हो जाता है। ओर कुछ चोर घर में घुस आते है

जुमांजी (1995)

जुमांजी फिल्म के वैसे तो कहीं भाग अभी तक आ चुके है। लेकिन नंबे के दशक में इस फिल्म का पहला भाग आया था। इस फिल्म के कहानी एक कंप्यूटर गेम पर है। अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो यह फिल्म आपको मजेदार लगेगी। फिल्म मै दिखाया है के गेम के तरह असल जिदली में भी आप गेम का हिस्सा बन जाते है और अपको अपनी जान बचानी होती है।

मिसेज डाउटफायर (1993)

यह फिल्म आप अपनी परिवार के साथ देख सकते है। इस फिल्म मै एक भी किसिंग सीन नहीं है। रोबिन विलियम की ये सब से अच्छी फिल्म है। इस फिल्म मै दिखाया गया है केकैसे एक पिता अपने बच्चों के साथ समय बिताने अपनी पूर्व पत्नी के घर लडकी का भेस बदल के रहता है।

हनी, आई श्रंक द किड्स (1989)

नंबे के दशक की ये भी एक मजेदार फिल्म है जिसका आनंद आप अपनी परिवार के साथ उठा सकते है। इस फिल्म में दिखाया गया है के एक विज्ञानिक अपने प्रयोग में सफलता हासिल करता है। ओर वह अपने बच्चों को सिकोड़ ने का प्रबंध करता है।

Related Articles

Back to top button