बिजनेस

Grasim Share Price: तूफान जैसी तेजी के साथ ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर ने किया 1800 रूपये का आंकड़ा पार, इन्वेस्टर्स को हुई अच्छी कमाई

ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर के प्राइस इन दिनों स्टॉक मार्केट में कमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले काफी वर्षो से इन्वेस्टर्स को कमाई देने के बाद इन दिनों भी ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर में तेजी देखने को मिल रही हैं। और आये दिन शेयर के रेट आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। अगर कोई इन्वेस्टर्स इन दिनों ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर में इन्वेस्ट करते हैं। तो आने वाले दिनों में अच्छी कमाई कर सकते हैं।

अगर बात की जाए ग्रासिम इंडस्ट्रीज के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज ग्रासिम इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 1823.30 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब ग्रासिम इंडस्ट्रीज के प्रति शेयर की प्राइस 1822.50 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज फिर से शेयर प्राइस में बढ़ोतरी दर्ज हुई हैं। और यह बढ़ोतरी 0.07 फीसदी की मानी जा रही हैं।

अगर ग्रासिम इंडस्ट्रीज के पिछले कुछ वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो मुनाफा देने वाले माने जाते हैं। ग्रासिम इंडस्ट्रीज ने अपने निवेशको को साल भर में ही 17 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट दिया है। और शोर्ट टर्म की बात की जाए तो सिर्फ 3 महीने में 6 फीसदी और एक महीने में 4 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। अगर आंकड़े देखे तो हर साल यह कंपनी अपने निवेशको को प्रॉफिट ही दे रही हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की आने वाले दिनों में ग्रासिम इंडस्ट्रीज के शेयर में इस प्रकार से ही तेजी रहने वाली हैं। इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण ग्रासिम इंडस्ट्रीज का सेल्स माना जाता हैं। इन दिनों कंपनी का सेल्स तगड़ा चल रहा हैं। जिसके चलते निवेशको को काफी अधिक प्रॉफिट हो सकता हैं। लेकिन इस कंपनी के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button