मनोरंजन

तेजस्वी प्रकाश हो खुलेआम ब्वॉयफ्रेंड कारण कुंद्रा ने किया किस, एक्ट्रेस हुई से शर्म पानी पानी

तेजस्वी प्रकाश हो खुलेआम ब्वॉयफ्रेंड कारण कुंद्रा ने किया किस, एक्ट्रेस हुई से शर्म पानी पानी

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री ओर बिग बॉस 15 की विनर रह चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी दुनिया के लव बर्डस कहता है। लोगों को उनकी जोड़ी काफी पसंद करते हैं। तेजस्वी और करण बिग बोस शो कके दरमियान एक दूसरे के करीब आइए थे और दोनों के बिच रीलेशनशिप की शुरुवात हुई थी। अब ये दोनों कपल अपना प्यार खुले आम इज़हार करने का एक मौका तक नहीं छोड़ते। पार्टी हो या इवेंट दोनों को अक्सर साथ ही देखा जाता है। तेजस्वी और करण इन दिनों अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे है। ओर ख़बर है के दोनों जल्दी शादी के बंधन में बंध ने वाले है। यहां तक कि दोनों की परिवार ने इसकी लिए हरी झंडी दे दी है।

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Viral Video

हाल ही मे इंस्टरनेट पर इन लव बर्डस यानिकि करण और तेजस्वी की एक वीडीयो काफी वायरल हों रहे हैं। इस वीडीयो में करण और तेजस्वी को खुले आम किस करते दिखाई दे रहे है। उनके फैंस के बीच इस वीडियो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फैंस उनके इस विडियो को काफी पसंद भी कर रहे है। वायरल वीडियो में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी पर जमकर प्यार लुटा रहे है। वहीं तेजस्वी करण के ऐसे बर्ताव से असहज महसूस करने लगती रही है। करण और तेजस्वी एक दुसरे को बहुत प्यार करते है। सोशल मीडिया पर दोनों अकसर अपने फैंस के लिए उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट देते रहते है। इस वायरल वीडियो पर उनके फैन्स जमकर कॉमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘पसंदीदा कपल’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों शादी कब कर रहे हैं’, वहीं, एक यूजर ने करण और तेजस्वी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे दोनों हमेशा फैंस को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते।

तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल की फैमस एक्ट्रेस है उन्होंने कहीं सीरियल में अपने ऐक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है। लेकिन तेजस्वी को बिन बॉस 15 की विनर होने के बाद एक बडी पहचान मिली। घर घर तेजस्वी को लोग पहचान मिली। वह बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ एक अच्छी स्टूडेंट भी रह चुकी है। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की हुई है। लेकिन तेजस्वी ने ऐक्टिंग को अपना करियर चूका। फिलहाल तेजस्वी एकता कपूर की काफी लोकप्रिय सिरियल नागिन सीरियल 6 में काम कर रही है। इस सीरियल के लिऐ वो एक एपिसोड के 2 लाख रूपए चार्ज करती है।

Related Articles

Back to top button