मनोरंजन

मिर्जापुर 3 कब होगी रिलीज़? अमेज़न प्राइम ने की घोषणा, 2022 के लास्ट में होगा धमाका

अगर आप मिर्जापुर वेब सीरीज के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं. इसका सीजन 3 जल्द ही रिलीज होने वाला हैं. पिछली सीजन में मुन्ना भैया को बुलेट लग गई थी लेकिन वह तीसरे सीजन में नजर आएंगे या नहीं यह देखने वाली बात होगी, क्योंकि इस वेब सीरीज में मुन्ना भैया को यह भरोसा था कि वह कभी नहीं मरेंगे. अभी तक तीसरे सीजन की रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई हैं लेकिन कहा जा रहा हैं कि यह वेब सीरीज 2022 के अंत तक रिलीज हो सकती हैं. इस वेब सीरीज के बारे में कुछ जानकारी हम नीचे देने जा रहे हैं.

अमेज़न प्राइम ने यह ऑफीशियली कंफर्म किया हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 जल्द ही रिलीज होगा. लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की हैं. इस वेब सीरीज की शुरुआती 2 सीजन बहुत ही ज्यादा पॉपुलर रहे हैं और भारतीय दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं. यह क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज एक्शन से भरपूर हैं और इसकी स्टारकाट भारतीय दर्शकों को बेहद पसंद आती हैं.

कब होगी मिर्जापुर 3 रिलीज

3 नवंबर को अमेज़न प्राइम ने इस वेब सीरीज की घोषणा की थी हालांकि इसकी फाइनल रिलीज डेट का इंतजार फैंस अभी भी कर रहे हैं. मेकर्स ने यह बताया हैं कि जल्द ही यह वेब सीरीज रिलीज होगी लेकिन उन्होंने इसकी रिलीज डेट पर सस्पेंस बना कर रखा हैं. दर्शक जितना ज्यादा ईश्वर इसका इंतजार करेंगे उतना ही यह वेब सीरीज हिट साबित होने वाली हैं. इस साल के अंत तक आपको यह वेब सीरीज एक धमाके के रूप में देखने को मिलेगी क्योंकि इस बार आपको जंग और दुश्मनी के साथ ही बदले की जबरदस्त कहानी देखने को मिलेगी.

स्टार कास्ट

सीजन 3 में आपको अली फजल गुड्डू भैया का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वही पंकज त्रिपाठी कालीन भैया का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस वेब सीरीज की अन्य स्टार कास्ट में आपको दिव्येंदु, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, लिलिपुट, विजय वर्मा और इशा तलवार नजर आने वाली हैं.

इस वेब सीरीज में कुल 10 एपिसोड रहने वाले हैं और प्रत्येक एपिसोड की अवधि लगभग 50 मिनट रहने वाली हैं. यह वेब सीरीज आपको अमेजॉन प्राइम पर देखने को मिलेगी.

Related Articles

Back to top button