बिजनेस

JSW Steel Share Price: जेएसडब्ल्यू के शेयर में बढ़िया उछाल, साल भर में 28 परसेंट तक का दिया रिटर्न

जेएसडब्ल्यू के शेयर में इन दिनों काफी अच्छा उछाल नजर आ रहा है। जिसके चलते अब जेएसडब्ल्यू के शेयर प्राइस 800 रूपये का आंकड़ा छूने की तैयारी में हैं। अगर देखा जाए तो जेएसडब्ल्यू के शेयर ने साल भर में ही अपने निवेशको को 28 परसेंट तक का रिटर्न दिया हैं। और इन दिनों भी आये दिन जेएसडब्ल्यू के शेयर में बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही हैं।

अगर बात की जाए जेएसडब्ल्यू के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज जेएसडब्ल्यू के प्रति शेयर की प्राइस 797.50 रूपये के करीब चल रही हैं। जबकि कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब जेएसडब्ल्यू के प्रति शेयर की प्राइस 793.75 रूपये के करीब थी। यानी की एक ही दिन में जेएसडब्ल्यू के शेयर में 4 रूपये से अधिक की बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। यह बढ़ोतरी 0.51 फीसदी की मानी जा रही हैं।

जेएसडब्ल्यू के पिछले कुछ साल के आंकड़े देखे जाए तो साल भर में ही जेएसडब्ल्यू के शेयर ने अपने निवेशको को 28 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। जबकि तीन महीने में 9 परसेंट से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। अगर लोंग टर्म की बात की जाए तो जेएसडब्ल्यू ने अपने निवेशको को पांच साल में 146 फीसदी और तीन साल में 270 फीसदी तक का मुनाफा दिया हैं। पिछले वर्षो के आंकड़े देखते हुए ऐसा लग रहा है की जेएसडब्ल्यू के शेयर ने निवेशको को भर भरके मुनाफा दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की आने वाले कुछ ही दिनों में जेएसडब्ल्यू के शेयर प्राइस 800 रूपये का आंकड़ा पार कर सकते हैं। जिसके चलते निवेशको को दो से तीन फीसदी का प्रॉफिट और मिल सकता हैं। अगर आप जेएसडब्ल्यू के शेयर में निवेश करना चाहते है। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button