मनोरंजन

भूमि पेडनेकर ने आर-पार दिखने वाली ब्लाउज में दिखाईं अदाएं, फिगर ने उड़ाये फैंस के होश!

Bhumi Pednekar did a photoshoot in transparent blouse-skirt: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा बोल्डनेस और हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपने करियर में अबतक कई कमाल की फिल्में कर चुकी हैं। एक समय पर भूमि अपनी एक्टिंग के लिये जानी जाती थीं, लेकिन इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी इंडस्ट्री में पहचानी जाने लगी हैं। सोशल मीडिया पर भी भूमि पेडनेकर खूब एक्टिव रहती हैं, भूमि ने हाल ही में जो नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

Bhumi Pednekar

सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने हाल ही में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट ही है उसमें उन्होंने आर-पार दिखने वाले ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी हुई हैं। इस हॉट लुक के साथ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। भूमि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से देखने वालों के पसीने छुड़ा दिये हैं। लेटेस्ट फोटोज में भूमि पेडनेकर ने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज-स्कर्ट के साथ एक श्रग भी कैरी किया हुआ है। भूमि ने बालों को जूड़े में बांधा है। इस नये फोटोशूट में भूमी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। मेकअप की बात करें तो भूमि पेडनेकर ने ग्लौसी न्यूड मेकअप व हल्के लिपशेड के साथ अपने लुक का कम्प्लीट किया है। ज्वेलरी की बात करें तो भूमी ने बस कानों में छोटे-छोटे टॉप्स पहने हैं।

Bhumi Pednekar

2023 में कई फिल्मों में आयेंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की साल 2023 में कई फिल्में आने वाली हैं। भूमि जल्द ही ‘अफवाह’, ‘भीड़’ और ‘भक्षक’ जैसी फिल्मों में पर्दे पर अदाकारी दिखाती नजर आयेंगी। वहीं भूमि पेडनेकर फैन-फॉलोइंग काफी तगड़ी है। सोशल मीडिया पर वह जब भी वो अपनी फोटोज या वीडियो पोस्ट करती हैं। तो उनके चाहने वाले ताबड़तोड़ उन वीडियो और फोटोज को लाइक और कमेंट करते हैं।

Related Articles

Back to top button