मनोरंजन

Aishwarya Rai की खूबसूरती के कायल थे सलमान, ऐश्वर्या के लिए इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा

Aishwarya Rai की खूबसूरती के कायल थे सलमान, ऐश्वर्या के लिए इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान वो सुपरस्टार है। जिन्हे किस तरह के परिचय की जरूरत नही है। अपने दमदार अभिनय के चलते आज सिर्फ भारत मे नही पूरे दुनिया भर में जबजबस्त फैंस फॉलेइंग रखते। सब के चहेते भाई जान फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के वजह से भी काफी चर्चा में रह चुके है। 56 साल के हो चुके सलमान अभि भी कुंवारे है। लेकिन बॉलीवुड कि हसीनाओं के साथ उनकी नजदीकी और अफेयर के चर्चे किस से छुपे नही है।

सलमान खान के लाइफ मे बहुत सारी खूबसूरत लड़कियों का आना जाना रहा है। लेकिन ऐश्वर्या राय की साथ उनके रिश्ते काफी चर्चित थे। सलमान खान की ऐश्वर्या की खुबसूरती के कायल थे। इन दोनो का अफेयर बॉलीवुड में सब से ज्यादा सुर्खियो में रहा था। सलमान ऐश्वर्या के पीछे पागल थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ऐश्वर्या के पीछे इस कदर पागल हो चुके थे के वह यह तक भूल चुके थे के वो पहले से किसे के साथ रिलेशनशिप में है।

ऐश्वर्या के लिए इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा

सलमान और ऐश्वर्या राय की नजदीकियां तब बढ़ी थी जब वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ’हम दिल दे चुके सनम’ मे साथ काम कर रहे थे। सलमान जब ऐश्वर्या के करीब आ रहे थे। तब वो पहले से ही सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे। इस बात का खुलासा खुद सोमी अली ने एक इंटरव्यू मे किया था। सोमी अली ने बताया के वो सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन ऐश्वर्या इन दोनो के रिश्ते के बीच आ गई। ओर सलमान ने ऐश्वर्या के लिए उनसे ब्रेकअप कर लिया। वही सलमान भी ऐश्वर्या के साथ शादी करना चाहते थे। लेकिन वक्त के चलते दोनो का ब्रेकअप हो गया। लोग आज भी यही मानते है के सलमान ने ऐश्वर्या की वजह से शादी नही की।

Related Articles

Back to top button