ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj अपग्रेड करके मार्केट में ले आया नई Pulsar 125, 65 Kmpl का माइलेज कीमत 87,900 रूपए

Bajaj Pulsar 125 New: दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए अपनी मौजूदा मोटरसाइकिल को हर साल अपग्रेड करके मार्केट में पेश करती रहती है। इसी बीच अभी हाल ही में कंपनी बजाज ने मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर के साथ अपने सबसे अपडेटेड बाइक Bajaj Pulsar 125 New को मार्केट में पेश करने का फैसला किया है। Bajaj Pulsar 125 New मोटरसाइकिल में आपको मौजूदा पल्सर 125 के मुकाबले ज्यादा फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आपकी रायड को काफी स्मूथ और अमेजिंग बनाएंगे। बजाज पल्सर न्यू के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको 125cc का इंजन देखने को मिलेगा, वहीं कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए दावा किया है कि यह बाइक 65 Kmpl का एवरेज दे सकती है।






मिलेगे ये शानदार फीचर्स

वहीं न्यू पल्सर मे आपको मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, इंजन ऑफ-ऑन बटन, सिंगल चैनल एन्टी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्यूल गेज और डिजिटल ओडोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा मोटरसाइकिल में डिजिटल ट्रिप मीटर, स्टैंड इंडिकेटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे खास फीचर्स भी मिलने वाले हैं। यह पल्सर मोटरसाइकिल ब्लू और रेड दो कलर में देखने को मिलने वाली है।






कीमत 87,900 रुपये

बता दें कि बजाज पल्सर 125 न्यू की कीमत मौजूदा पल्सर के मुकाबले थोड़ी कम रखी गई है। दरअसल मौजूदा पल्सर की ऑन रोड कीमत 96,900 रुपये से शुरू होती है, जबकि कंपनी ने नई पल्सर 125 की कीमत 87,900 रुपये तैय की है, ऐसे में आपकी लगभग 9 हजार रुपये की बचत होने वाली है, जानकारी के लिए आपको यह भी बता दे कि बजाज की नई पल्सर को शहर के सभी शोरूम में उपलब्ध होने में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन कंपनी ने दावा किया है यह जल्द से जल्द शहर के सभी छोटे-बड़े शोरूम में उपलब्ध होगी।

Related Articles

Back to top button