बॉलीवुडमनोरंजन

Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma बनाने वाली है दूसरी बार मां ? अभी सामने आई बड़ी खबर

Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma बनाने वाली है दूसरी बार मां ? अभी सामने आई बड़ी खबर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पावरफूल कपल में से एक है। किंग कोहली से पहचाने जाने वाले विराट और दमदार अभिनय के लिऐ फैमस अनुष्का अपने अपने प्रोफेशन माहिर है। यह कपल अक्सर अपनें काम को लेकर खबरों में बने रहते है। आए दीन दोनों फोटा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहतीं है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक दुसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 2017 में शादी करली। 2021 में यह कपल पहली बार माता पिता बने। अनुष्का शर्मा ने पहली बच्ची को जन्म दीया। जिसका नाम वामिका रखा गयादोनो की अच्छी खासी फैंस फोलोइंग दुनियाभर भर में।

अनुष्का शर्मा अपनी लाजवाब अभिनय के दम पर लोगों के दिलों पर राज करती है। अपनी फिल्मी करियर में अनुष्का शर्मा ने एक से बडकर एक हिट फिल्म दी है। वही विराट कोहली अपने जबरदस्त बैटिंग से मैदान में सब की छक्के छुड़ा ने के लिऐ जाने जाते है। अनके नाम पर कहीं सारे रिकॉर्ड्स दर्ज है।

दरहसल इन दिनों अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेट होनी की खबरों ने काफ़ी जोर पकड़ा है। ख़बर है के अनुष्का 3 महीने से प्रेग्नेट है। वही उन्हें कही बार अस्पताल जाते देखा गया है।

विराट और अनुष्का को एक बार फिर अस्पताल के चक्कर लगाते देखा गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आने लगी। हालांकि जब इस खबर की सच्चाई पता की गई तो माजरा कुछ और ही निकला। अनुष्का दोबारा प्रेग्नेंट नहीं है। दरसअल एक्ट्रेस डॉक्टर से अपने फिटनेस का मन्त्र लेने के लिए गई थी. लेकिन उनके अस्पताल के चक्कर लगाने के चलते प्रेग्नेंट बता दिया गया था।

Related Articles

Back to top button