मनोरंजनराष्ट्रीय

अथिया ने उतर फेंका मंगलसूत्र और चूड़ी, माथे पर सिंदूर भी नहीं, खूब खरी-खोटी सुना रहे लोग, जानिए क्या है मामला

Athiya Shetty wedding: इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टर सुनील सेट्टी की बेटी की शादी (Sunil Setty’s daughter’s wedding) चर्चा में है। अभी तक शादी में मिले उपहारों को लेकर सुर्खियां बटोर रही ये शादी अब अथिया के नये लुक को लेकर चर्चा में आ गई है। हालांकि सुनील सेट्टी का परिवार महंगे गिफ्ट की खबरों का खंडन कर चुका है। 23 जनवरी को बड़े ही धूमधाम से ऐक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी क्रिकेटर के एल राहुल हुई है। यह हाईप्रोफाइल शादी पहले से ही खूब सुर्खियों में भी रही। अब शादी के पांच दिन बाद अभिनेत्री अथिया मुंबई में सिंपल लुक स्पॉट हुईं। बिंदाश अंदाज में दिखीं अथिया के गले में न मंगलसूत्र था, न ही हाथें में सगुन का चूड़ी और न ही माथे पर सिंदूर। नई नवेदी दुल्हन को इस रूप में देख कर लोग हैरान हो गये, ट्रोलर्स ने तो उन्हें निशाने पर ले लिया और खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दरअसल सुनील शेट्टी की लाडली अथिया ने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर के एल राहुल (cricketer kl rahul) के साथ सात लंबे समय तक डेटिंग के बाद सात फेरे ले लिए हैं। शादी के दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं शादी के कुछ रोज बाद ही बिंदाश अंदाज में इस तरह से दिखना लोगों को रास नहीं आ रहा । मुंबई के एक सलून में स्पॉट हुईं यह नई नवेली दुल्हन अपने सिं पल लुक को लेकर लोगों के निशाने है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस (Athiya Shetty Video) वीडियो में अथिया को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

वीडियो में ऐसे दिख रहीं अथिया
सोशल मीडिया पर वायरल हुये वीडियो में अथिया मुंबई में एक सलून से बाहर निकलते हुये दिख रही हैं। इस दौरान ऐक्ट्रेस ने व्हाइट स्ट्रैप शर्ट और व्हाइट जींस पहने हुई थीं। इस दौरान उनका गला और कलाई सूनी थी। न ही मंगलसूत्र था और ना ही कंगन व चूडिय़ां। माथे पर न बिंदी थी और न ही सिंदूर। शादी के बाद अथिया को इस तरह देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Athiya Shetty
आईपीएल के बाद होगा रिसेप्शन

अथिया और के एल राहुल की शादी के बाद रिसेप्शन (Athiya and KL Rahul’s post wedding reception) का लोगों को इंतजार है। इसे सुनील शेट्टी ने कहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का रिसेप्शन होगा। उन्होंने बताया कि यह रिसेप्शन आईपीएल खत्म होने के बाद होगा। जिसमें फिल्म और खेल जगत से जुड़ी कई हस्तियां शामिल होंगी।

Related Articles

Back to top button