बिजनेस

Havells Share Price: तूफानी तेजी के साथ हेवेल्स इंडिया के शेयर ने किया 1300 का आंकड़ा पार, Long Term इन्वेस्ट से होगा मुनाफा

इन दिनों हेवेल्स इंडिया के शेयर में तूफानी तेजी देखने को मिल रही हैं। जिसके चलते हेवेल्स इंडिया के शेयर ने 1300 का आंकड़ा पार कर लिया हैं। वैसे तो हेवेल्स इंडिया के शेयर पिछले काफी महीनो से अपने निवेशको को अच्छा प्रॉफिट देते आये हैं। लेकिन इन दिनों भी हेवेल्स इंडिया के शेयर में तेजी देखने को मिली हैं। और आज भी शेयर के प्राइस आगे बढ़ते हुए नजर आये हैं।

अगर बात की जाए हेवेल्स इंडिया के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज हेवेल्स इंडिया के प्रति शेयर की प्राइस 1314.75 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब हेवेल्स इंडिया के प्रति शेयर की प्राइस 1300.00 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की आज के दिन हेवेल्स इंडिया के शेयर प्राइस में 14 रूपये की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। यह बढ़ोतरी 1.10 फीसदी की मानी जा रही हैं।

अगर हेवेल्स इंडिया के पिछले वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो प्रॉफिट देने वाले माने जाते हैं। हेवेल्स इंडिया ने अपने निवेशको को 3 साल में 120 फीसदी और तीन महीने में 7 फीसदी तक कारिटर्न दिया हैं। यानी की शोर्ट टर्म की जगह लोंग टर्म इन्वेस्ट से काफी अच्छा प्रॉफिट मिला हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की अगर आप हेवेल्स इंडिया के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो लोंग टर्म इन्वेस्ट करे। इससे आपको काफी अच्छा रिटर्न मिल सकता हैं। हालाँकि शोर्ट टर्म इन्वेस्ट से भी आपको प्रॉफिट हो सकता है। लेकिन शोर्ट टर्म इन्वेस्ट से आपको काफी कम प्रॉफिट हो सकता हैं। एक्सपर्ट का मानना है की आप इन दिनों हेवेल्स इंडिया के शेयर में मुनाफा वसूली करने के लिए निवेश कर सकते हैं।

लेकिन हेवेल्स इंडिया के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button