बॉलीवुडमनोरंजन

KGF 3 Release Date: केजीएफ 3 की शूटिंग हुई लगभग पूरी, इस दिन रॉकी भाई सिनेमा हाल में

KGF 3 Release Date: केजीएफ 3 की शूटिंग हुई लगभग पूरी, इस दिन रॉकी भाई सिनेमा हाल में

ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF के अभी तक 2 पार्ट आ चुके है। इस फिल्म को लेकर लोगो की बीच एक अलग ही क्रेज रहा है। केवल देश में नहीं विदेश में भी इस फिल्म को चाहने वालों की संख्या काफी बडी है। मारधाड़ से भरी इस एक्शन फिल्म ने हज़ार करोड से भी ज्यादा की पूरी दुनिया में कमाई करली है।

केजीएफ का पार्ट 1 साल 2018 में रिलीज हुआ था जो बड़ी हिट साबित हुईं थी। फिल्म की बड़ी सफलता और लोगों के बीच फिल्म को लेकर काफी क्रेज देख फिल्म मेकर्स ने केजीएफ 2 बनाई जो 2022 में रीलीज हुई थी ये फिल्म पार्ट 1 से भी ज्यादा बड़ी हिट हुई।

अब KGF 3 को लेकर दर्शको के बीच एक अलग ही क्रेज दिखने को मील रहा है। इस फिल्म को लेकर कोई भी अपडेट जाने के लिऐ बेसब्री से इंतजार कतरे रहते हैं। KGF 3 की शूटिंग कब से शूरू हो चुकी है। लेकिन फिल्म रीलीज डेट को लेकर कोई डेट अभी तक कन्फर्म नही हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार ख़बर है के KGF 3 साल 2025 में रीलीज की जा सकती है। यानिकि फिल्म के दर्शक को इस फिल्म का लंबा इंतजार करना होगा। इस फिल्म मै रॉकी भाई का क़िरदार निभाया रहें यश ने भी अभी यक उनकी तरफ से फिल्म रीलीज डेट को लेकर कोई स्टेटमेंट नहि दिया है। इस फिल्म मै एक एक डायलॉग से लेकर ऐक्शन सीन तक दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई है। अब दर्शको को बेसब्री से KGF 3 का इंतजार है। फिल्हाल इस फिल्म को लेकर कोई बड़ी अपडेट फिल्म मेकर्स द्वार नहि मिली है।

Related Articles

Back to top button