मनोरंजन

बिना पैंट के सिर्फ कुर्ता पहनकर शिल्पा शेट्टी निकली रोड पर स्टाइल मारने के चक्कर में भूल गई पैंट पहनना, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस बॉडी के लिए जानी जाती है। शिल्पा शेट्टी 47 साल की हैं और आज भी यह इतनी फिट है कि इन्हें देख कर कोई इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम और योगा क्लास में काफी वक्त बताती हैं। हालांकि शिल्पा शेट्टी तथा तरह-तरह की ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। शिल्पा अक्सर तरह-तरह के ड्रेसिंग एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, जिसकी वजह से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। लेकिन कई बार इन्हें अपने ड्रेसिंग एक्सपेरिमेंट के चलते ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है। इसी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते शिल्पा शेट्टी को एक बार जमकर ट्रोल किया गया था। दरअसल अभिनेत्री एक बार बिना पैंट्स पहने ही सड़क पर निकल आईं थी।

इस दौरान उन्होंने ब्लैक फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था, जिसके साइड में स्लिट्स भी लगे हुए थे। इस कुर्ते के नीचे शिल्पा ने जींस, पैंट्स या लैगिंग्स कुछ नहीं पहनी थी। इस दौरान वो अपने बेटे के साथ थीं। शिल्पा शेट्टी की इस लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया। सड़क पर घूम रहे लोगों ने अपना फोन निकाला और शिल्पा शेट्टी की वीडियो बना डाली, और बाद में ये तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी। इसके बाद जब ये तस्वीरें लोगों के हाथ लगी तो उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई, और लोगों ने इन्हे ढंके कपड़े पहनने की सलाह दी।

shilpa shetty

बता दें शिल्पा शेट्टी पिछले साल यानी 2022 में ‘निकम्मा’ फिल्म में नज़र आई थी। हालांकि अब जल्द ही अभिनेत्री ओटीपी डेब्यू करने वाली हैं। शिल्पा बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय के साथ रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नज़र आने वाली है।

Related Articles

Back to top button