बॉलीवुडमनोरंजन

War 2 Release Date: ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 में दिखाई देगा Jr. NTR हुआ कन्फर्म

War 2 Release Date: ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 में दिखाई देगा Jr. NTR हुआ कन्फर्म

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड ओर साउथ के सितारे एक ही फिल्म मै साथ काम करते नजर आ रहें है। साउथ की सुपर हिट फिल्म RRR में अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएं थे। अब एक और बॉलीवुड की फिल्म में साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर अपना बॉलीवुड की फिल्म में डेब्यू करने जा रहें है।

दरहसल बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ’वॉर’ की दूसरा भाग बने जा रहा है। साल 2019 में ’वॉर’ फिल्म रीलीज हुई थी ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म मै ऋतिक रोशन और टायगर श्रोफ नजर आए थे। दर्शको को ये फिल्म काफ़ी पसंद आई थी। यशराज बैनर मे बनी इस फिल्म का अब दूसरा भाग बने जा रहा है।

फिल्म मेकर्स की तरफ से ’वॉर 2’ की घोषणा हो चुकी है। पिछले कहीं दिनों से यह अटकलें लगाई जा रही थी की ’वॉर 2’ में ऋतिक रोशन के अपोजिट साइड जूनियर एनटीआर को लिया जा सकता है।

लेकिन अब खुद ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट कर की इस बात की पुष्टि करदी है। ऋतिक रोशन ने जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर ट्वीट किया है के जन्मदिन विश करते हुऐ लिखा है के ’वार 2’ में आपका स्वागत है।

ख़बर है के फिल्म के डायरैक्टर आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने जा रहें। जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन दोनो बड़े सुपरस्टार है और दोनों को अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें एक दुसरे के ऑपोजिट देखने के किए काफी एक्साइटेड है।

Related Articles

Back to top button