मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सादगी भरे कपड़ों में लगी गजब की खूबसूरत, दिए ऐसे पोज की हर कोई हो जाए प्यार में पागल

टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिल में राज कर रही हैं। इसकी एक वजह जहां इनकी एक्टिंग है तो कहीं ना कहीं इसकी दूसरी वजह उनकी खूबसूरत भी है। एक्ट्रेस 40 साल की उम्र में भी इतनी ज्यादा यंग है कि हर कोई इन्हें पसंद करता है। मोनालिसा ने आज हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई हुई है, और यही वजह रहती है कि जब भी ये कोई फोटोज शेयर करती है। मोनालिसा चाहे वेस्टर्न ड्रेस पहन ले या फिर सादगी भरे कपड़े ये हर ड्रेस में इतनी ज्यादा प्रिटी लगती है कि कोई चाहकर भी इन्हें इग्नोर नहीं कर पाता है। वैसे तो एक्ट्रेस को कम ही मौके पर ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है।

मोनालिसा ज्यादातर अवतार में तस्वीरें शेयर करती है, लेकिन अभी हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक फोटो शूट करवाया है जो तेजी से देखा हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है जो फैंस की नींद उड़ा रहा है। इन तस्वीरों में मोनालिसा मल्टी कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और न्यूड मेकअप का उपयोग करके अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

monalisa

मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोज पर उनके फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं, इन तस्वीरों पर लगातार लाइक्स और कॉमेंट की बारिश हो रही है। बता दे लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को मोनालिसा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, और वहां इनके 5.2 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button