मनोरंजन

सिर्फ स्पोर्ट ब्रा और लेगिंग पहनकर हिना खान ने दिखाया स्टंट्, वीडियो देखकर सभी बने एक्ट्रेस के फैन

टीवी जगत की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान अपनी फिटनेस और हॉटनेस के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त बिताती है, और वह इस दौरान अपनी तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर कर उन्हें मोटिवेट करती रहती है। अभी हाल ही में इन्होंने एक ऐसा ही वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल होता जा रहा है।


ब्लैक कलर की स्पोर्ट ब्रा और ब्लैक लेगिंग

हिना खान की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट ब्रा और ब्लैक लेगिंग पहनी हुई है। वीडियो में एक्ट्रेस को एरियल योगा करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस इस दौरान उल्टा लटक कर काफी कड़ी एक्सरसाइज करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों की चोटी बनाकर बांधा हुआ है। एक्ट्रेस का सपोर्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग हिना को उनकी मेहनत की दात दे रहे हैं।


हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है

बता दें इस वीडियो को हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और इस पर अब तक एक लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुकी है। बता दे हिना खान के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर होने वाले हैं। इसके अलावा हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने पिछले साल यानी 2022 में अपनी आगामी वेब सीरीज का टाइटल अनाउंस किया था। बता दे इनकी अपकमिंग वेब सीरीज का नाम ‘Seven one‘ है.

हालांकि यह वेब सीरीज रिलीज कब होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन न्यूज के मुताबिक यह सीरीज इस साल के आखिरी में हो सकती है।

Related Articles

Back to top button