ऑटोमोबाइलबिजनेस

BMW को पीछे छोड़ने आ गई Nissan की नई Luxury कार, बेमिसाल फीचर्स प्राइस भी कम

Nissan Magnite 2023: Nissan की Magnite कार जब से मार्केट में आई है इसने तहलका मचा रखा है, कंपनी ने इस कार में इतने शानदार फीचर्स दिए हैं कि हर कोई इसका दीवाना हो गया है, इतना ही नहीं Nissan Magnite कार में जबरदस्त फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी देखने को मिलता है। इस कार को कंपनी ने मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों गेयर सिस्टम के साथ लॉन्च किया है।


फीचर्स के बारे में बात की जाए तो Nissan Magnite के सभी वैरिएंट्स में व्हीकल डायनामिक कंट्रोल (वीडीसी), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), हिल स्टार्ट असिस्ट (HSA), हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट (HBA) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है, वहीं सेफ्टी के लिए इसमे ईबीडी के साथ एबीएस , 2 एयरबैग, हिल स्टार्ट असिस्ट, कीलेस एंट्री, 360-डिग्री कैमरा, एंटी-रोल बार, रेंज-टॉपिंग वेरिएंट में ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी-थेफ्ट अलार्म और इम्पैक्ट सेंसिंग अनलॉक जैसे बढ़िया फीचर्स देखने को मिलते हैं।


इसके अलावा Nissan Magnite में 999cc का दमदार इंजन दिया गया है जो 71.02 – 98.63 Bhp जनरेट करता है। पेट्रोल से चलने वाली यह कार 20 kmpl का एवरेज देती है। बता दें इस कार में आपको रेड, ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन जैसे 4 डुअल-टोन और 4 सिंगल कलर ऑप्शन देखने को मिलते है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि कंपनी ने मैग्नाइट के 23 मॉडल मार्केट में लॉन्च किए हैं, जो अलग-अलग फीचर्स और कीमत के साथ आते हैं। Nissan Magnite के बेस वेरिएंट Magnite XE की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपये है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट Magnite Turbo CVT XV Premium Opt DT की एक्स शोरूम कीमत 11.02 लाख रूपये हो जाती है।

Related Articles

Back to top button