बिजनेस

Iris Clothings Share Price: साल भर में 130 फीसदी प्रॉफिट देने वाली इस कंपनी में आई तेजी, लगा हुआ है अपर सर्किट

आइरिस क्लोथिंग के शेयर में इन दिनों भारी तेजी देखने को मिल रही हैं। साल भर में 130 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट करवानी वाली आइरिस क्लोथिंग कंपनी में अपर सर्किट लगा हुआ हैं। साल भर में इतना अधिक मुनाफा देने के बाद आज भी आइरिस क्लोथिंग के शेयर में तेजी देखने को मिली हैं। और शेयर के भाव चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

अगर बात की जाए आइरिस क्लोथिंग के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज आइरिस क्लोथिंग के प्रति शेयर की प्राइस 453.95 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब आइरिस क्लोथिंग के प्रति शेयर की प्राइस 448.70 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में 5 रूपये से अधिक की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। और यह बढ़ोतरी 1.37 फीसदी की मानी जा रही हैं।

पिछले 52 सप्ताह में आइरिस क्लोथिंग के शेयर की प्राइस 485.95 रूपये हाईएस्ट रही हैं। जबकि इस शेयर का निम्न प्राइस 177.00 रूपये के करीब रहा हैं। अगर इस कंपनी के पिछले वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो काफी मजबूत रहे हैं। पिछले काफी वर्षो से कंपनी का कारोबार भी अच्छा रहा है। जिसके चलते आइरिस क्लोथिंग कंपनी निवेशको को मुनाफा देने वाली मानी जाती हैं।

आइरिस क्लोथिंग कंपनी ने अपने निवेशको को साल भरे में 133 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं। अगर शोर्ट टर्म की बात की जाए तो सिर्फ तीन महीने में इस कंपनी ने 26 फीसदी तक का प्रॉफिट अपने निवेशको को दिया हैं। यानी की आइरिस क्लोथिंग ने अपने निवेशको को लोंग टर्म और शोर्ट दोनों तरीके से फायदा करवाया हैं।

इन दिनों भी आइरिस क्लोथिंग के शेयर आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आप इस कंपनी में निवेश करते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button