बॉलीवुडमनोरंजन

Mrunal Thakur ने ऊपर से नीचे कटा गाउन पहनकर खींचा सभी का ध्यान, तस्वीरों ने बढ़ाया पूरे इंटरनेट का पारा

Mrunal Thakur ने ऊपर से नीचे कटा गाउन पहनकर खींचा सभी का ध्यान, तस्वीरों ने बढ़ाया पूरे इंटरनेट का पारा

टीवी सीरियल से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की गिनती आज बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस मे हो रही है। खूबसूरत लुक्स और बेहतरीन अभिनय के दम पर मृणाल ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।


हाल ही में चल रहें 76वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कही हसिनाओं ने शिरकत की है। मृणाल ठाकुर ने भी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है। अकसर सौशाल मेडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ फैंस के साठ शेयर करने वाली इस एक्ट्रेस ने। अपनी कुछ फोटा इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है।

मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर 76वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी डेब्यू की एक कुछ फोटा शेयर की है। 18 मई 2023 को मृणाल ठाकुर ने ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023′ के तीसरे दिन रेड कार्पेट इवेंट में शिरकत की। कान्स 2023’ के रेड कार्पेट पर फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से अपने आकर्षक कट-आउट ड्रीमी गाउन से उन्होंने वास्तव में लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

मृणाल ने चमकदार बड़े शेप वाले डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को और खूबसूरत बनाया था। इसके अलावा, उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड रखा था। उन्होंने ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक, न्यूड पिंक लिपस्टिक और एक ओपन हेयरडू चुना था।

कान्स 2023′ में अपने दूसरे दिन के लुक के लिए मृणाल ठाकुर ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से एक लैवेंडर कलर की हैवी एम्बेलिश्ड साड़ी पहनी थी। एक्सक्लूसिव साड़ी में छोटे क्रिस्टल के साथ लाइनिंग वाले मोटिफ्स हैं।

Related Articles

Back to top button