मनोरंजनराष्ट्रीय

‘अंगूरी भाभी’ एक बार फिर TV शो में वापसी करने जा रही हैं, Shilpa Shinde अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

लोकप्रिय Sitcom ” भाबीजी घर पर है ” में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) के किरदार से अभिनेत्री शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) खासा लोकप्रिय हो गई थीं। निर्माताओं के साथ सार्वजनिक रूप से अनबन के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। विवाद के बाद उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया और उस सीज़न की विनर बनीं। हाल ही में अभिनेत्री ने झलक दिखला जा पर अपने डांस से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अब 6 साल बाद एक्ट्रेस टीवी सीरियल से वापसी करने जा रही हैं।

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) TV स्टार Sitcom की दुनिया में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वह कॉमेडी सीरीज मैडम सर (Madam Sir): कुछ बात है क्योंकि जज्बात है में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने हाल ही में दिये इंटरव्यू में इस शो को लेकर में अपना उत्साह साझा किया और कहा कि वह इस तरह के प्रस्ताव को कभी अस्वीकार नहीं कर सकतीं।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए शिल्पा (Shilpa) ने कहा, “मेरा किरदार पुलिस से जुड़ा होगा, लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी है और अपनी शादी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने सपनों को ठंडे बस्ते में डाल दिया। उसके सपने अधूरे रह गए। अब वह कई सालों के बाद ड्यूटी पर वापस आ गई है। ” आगामी कहानी उनके काम पर वापस आने और विभिन्न स्थितियों पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में होगी।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि यह उस शो का टाइटल है जिससे वह प्यार करती हैं और इससे संबंधित हैं। उन्होंने कहा, “शो का शीर्षक इतना आकर्षक है, और मैं इससे जुड़ गई हूं। घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोग मुझे ‘बॉस’ या ‘सर’ (‘boss’ or ‘sir’) के रूप में संबोधित करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे बाहर जाकर काम करते देखा है।”

Related Articles

Back to top button