मनोरंजन

Poonam Pandey: ब्रालेट पहनकर में फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंच गई ये हसीना, लोगों ने देखते ही घेरा

Poonam Pandey Video: एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ाने में कभी पीछे नहीं रहतीं। ये हसीना अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक से फैंस का दिल चुरा लेती हैं।पूनम का एक बार फिर से अनोखा अंदाज देखने को मिला है। जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। सोमवार देर रात पूनम पांडे दिव्या अग्रवाल के बर्थडे बैश में पहुंचीं हुई थीं।

Poonam Pandey

पार्टी में ब्रालेट पहनकर पहुंचीं पूनम पांडे

पूनम पांडे को देर रात बेहद ही सेक्सी लुक में स्पॉट हुई. अपनी कार से जब वो पीच कलर की ब्रालेट और ऑरेंज ट्रैक पैंट में उतरीं तो सभी की निगाहें उन्हीं पर ठहर गईं। पूनम पांडे की बोल्डनेस देख हर किसी के होश ही उड़ गए। देखते ही देखते उनका ये लुक अब सोशल मीडिय पर वायरल हो गया। पूनम के इस लुक पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Poonam Pandey

टीम इंडिया की जीत पर अपने कपड़े उतरने का किया था वादा

सोशल मीडिया पर पूनम काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हमेशा ही उनकी बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जब भी वो अपना कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो कुछ ही समय में वो वायरल हो जाती है। पूनम युवाओं के बीच खासी पॉपुलर हैं। पूनम पांडे साल 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम की पहली फिल्म नशा थी। जिसमें पूनम ने काफी बोल्ड और ग्लैमरस किरदार निभाया था। मॉडलिंग से अपने करियर शुरुआत करने वालीं पूनम पांडे उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं जब उन्होंने 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत पर अपने कपड़े उतरने का वादा किया था।

Related Articles

Back to top button