मनोरंजन

कास्टिंग काउच पर नरगिस फाखरी ने किया था बड़ा खुलासा, बताया मैं डायरेक्टर के साथ नहीं सोई इसलिए गवाई कई फिल्में

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को भला आज कौन ना जानता हो एक्ट्रेस का जन्म सन् 1979 को अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर में हुआ था। लेकिन उन्हें फिल्मों का बहुत सौक था वो हमेशा से फिल्मों में आना चाहती थी। एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने साल 2011 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बतौर हसीना काम किया। लेकिन वो बहुत समय से फिल्मों से गायब दिख रही है। उन्हें हालांकि कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ये बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब सी होने लगी और धीरे-धीरे इनकी फिल्म आनी बिल्कुल बंद हो गई। आपको बता दे की एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अभिनेता संजय दत्त के साथ ‘तोरबाज’ साल 2020 में आई थी, हालांकि इनकी ये फिल्म काफी लंबे समय बाद आई थी। लोगों ने इनकी एक्टिंग की हमेशा प्रशंसा की लेकिन अचानक यू इंटरसिटी से गायब हो जाने के बाद सभी हैरान रह गए कि नरगिस फाकरी ने फिल्मों में काम करना क्यों छोड़ दिया। अब तो वो किसी भी फिल्म में नहीं दिख रही है उनका यूँ फिल्मों को छोड़ कर चले जाना फैंस के लिए काफी शॉकिंग है।

लेकिन हालही में नरगिस फाखरी ने ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ उनके XXXchurch YouTube चैनल पर बॉलीवुड और इसके कई छिपे हुए रहस्यों का खुलासा किया। इस इंटरव्यू में नरगिस ने बॉलीवुड कास्टिंग काउच के बारे में भी कई चौका देने वाले खुलासे किए। नरगिस फाखरी ने कहा कि- मैं हमेशा से जानती हु कि मुझे किस चीज की भूख है, मैं फेमस होने की भूखी नहीं हूं। इसलिए मै कुछ भी करने के लिए सहमत नहीं हो सकती। नरगिस ने कहा कि मैंने बहुत सारी बड़ी-बड़ी फिल्में सिर्फ इसलिए गवा दी कि मैं डायरेक्टर के साथ वो सब नहीं कर सकती जिसकी वो डिमांड करते है।

मैं फिल्मों के लिए किसी के आने अपने कपड़े नही उतार सकती, और ना ही डायरेक्टर के साथ सोने के लिए सहमत हो सकती हू। यही कारण रहा कि मुझे फिल्में मिलना बंद हो गया। नरगिस फाखरी फिल्मों से भले ही दूर हो गयी हो, लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके 7.3 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button