मनोरंजन

Urfi Javed Photo: मोबाइल से अपने शरीर को ढक कर उर्फी जावेद ने बड़ाया इंटरनेट का पारा

Urfi Javed Photo: मोबाइल से अपने शरीर को ढक कर उर्फी जावेद ने बड़ाया इंटरनेट का पारा

ड्रामा क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ो से और अपने बोल्ड लुक्स से लोगो का ध्यान उनकी तरफ खींचने मे माहिर है। उर्फी को सुर्खियो में बने रहने के आदत हो चुके है। अपने अजीब से ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती है। हर दिन उनका न्यू लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली उर्फी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी है। अपने टीवी करियर में उर्फी कुछ खास काम नही किया। लेकिन सोशल मीडिया पर उर्फी ने अपना जलवा दिखा के लोगो के बीच अच्छी खासी जगह बना ली। वो अपने काम से जायदा अपने बोल्ड ड्रेस के चलते ज्यादा चर्चा मे रहती है।

उर्फी जावेद को अपने लुक्स के साथ एक्सपरमेंट करने के आदत है। वो खुद से अपने कपड़ो को डिजाइन करती है। उनके कपड़े देख लोगे की आंखे खुली की खुली रह जाती है। अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चकते उर्फी कही बार सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। लेकिन वो बिना किसी की परवा किए अपने बोल्ड लुक्स के साथ सब के सामने आती रहती है। पापराजी उनकी फोटो को कैमरे में कैद करने के लिए बेसब्री से उनका वेट करते रहते है।

हाल ही मे उर्फी जावेद के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्फी का यह विडीयो देख लोग हैरान हो रहे है। उर्फी जावेद को अब तक लोग सूत की बोरी से लेकर ब्लेड, लोहे की चेन, बिजली के तार से लेकर मोबाइल सिम तक से बने आउटफिट में देख चुके हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने बोल्डनेस के सारी हदों को पार कर दिया है। उन्होंने कपड़ो के नाम पर सिर्फ मोबाइल से अपने शरीर को ढका हुआ है। लेटेस्ट वीडियो में उर्फी को रॉयल ब्लू कलर की पैंट्स और ब्लेजर में देखा जा सकता है। यह वीडियो देखे उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने तो वीडियो पर कमेन्ट करते हुए इनको देश से बाहर करने तक की बात कह डाली।

Related Articles

Back to top button