ऑटोमोबाइलबिजनेस

Innova को भी हिला कर रख देगी Maruti Eeco 27Kmpl का माइलेज, पावरफुल इंजन लक्ज़री फीचर्स

Maruti Eeco Family Car 2023: इनोवा कंपनी का नामोनिशान मिटाने आ रही है मारुति ईको की लग्जरी लुक 27 केएमपीएल का बेहतरीन माइलेज और क्वालिटी फीचर्स के साथ बेहतरीन कीमत में मारुति ईको बाजार में एंट्री मारते ही लगा बड़ा झटका,अपने पावरफुल इंजन और फीचर से कर रही है, सबको पागल मारुति सुजुकी कंपनी उन वाहनों के उत्पादन के लिए प्रसिद्ध है, जो भारतीयों को काफी ज्यादा अच्छी लगती है और नई मारुति को भी इसी का एक नया रूप है। जो बात इस वाहन को बेहद अलग बनाती है। इसकी कम लागत और बेहद कम रखरखाव आवश्यकता, जो हर भारतीय कस्टमर के बीच एक बेहतर ऑप्शन देती है।


पावरफुल इंजन 80ps की शक्ति और 104 nm का टार्क जेनरेट

नई मारुति ईको के तकरीबन 13 नए संस्करण पेश किए हैं, इन संस्करण में कार्गो,एंबुलेंस और टूर जैसे ऑप्शन शामिल हैं। जो कई आवश्यकता और प्राथमिकताओं को पूरा करती है। नई मारुति इको को बेहद सस्ते दाम में 7 सीटर कार के रूप में पेश किया गया है। बता दे जो इस कार को मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए सुलभ बनाती है और बिना बैंक को नुकसान पहुंचाए आप एक विशाल वाहन खरीद सकते हैं। हुड के अंतर्गत नई मारुति ईको 1.2 लीटर के सीरीज ड्यूल जेट एटीवीटी पेट्रोल इंजन से लैस है। बता दे की यह पावरफुल इंजन 80ps की शक्ति और 104 nm का टार्क जेनरेट करती है।जो बेहद स्मूथ और कुशल ड्राइवर सुनिश्चित करती है।




ईको में आपको रिकलिंग फ्रंट सीट,एक केबिन एयर फिल्टर के साथ

इस मॉडल में आपको सुरक्षा के फीचर्स भी दिए गए हैं। ईको में आपको रिकलिंग फ्रंट सीट,एक केबिन एयर फिल्टर के साथ डोम लैंप और एक नया बैटरी सेविंग फंक्शन दिया गया है। इसके अलावा अन्य सुरक्षा को भी ध्यान में रखते हुए एयर बैग, एक इंजन एंबोलाइज, ईबीडी के साथ एबीएस चाइल्ड लॉक स्लाइडिंग दरवाजा और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे सुरक्षात्मक फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button