मनोरंजन

Anubhav Singh Bassi: UPSC फैल अनुभव बस्सी ने कॉमेडी से बनाया करियर, अब रणबीर कपूर के संग कर रहें फ़िल्म

Anubhav Singh Bassi: UPSC फैल अनुभव बस्सी ने कॉमेडी से बनाया करियर, अब रणबीर कपूर के संग कर रहें फ़िल्म

अगर आप भी स्टैंडअप कॉमेडी देखने के शौकीन है तो आपको स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को अच्छे से जानते होगे। अनुभव बस्सी स्टैंडअप कॉमेडी का जाना माना नाम है। अनुभव देश विदेशी में शो करते है।बता दें कि बस्सी एक शानदार स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं और हास्य पंचों के उस्ताद हैं। ओर लोगो का मनोरंजन करते है। अनुभव बस्सी के मजेदार चुटकुले सुने लोग दूर दूर से आते है। बस्सी को इंस्टाग्राम पर 17लाख से ज्यादा लॉग फॉलो करते है। 9 जनवरी 1991 उनका जन्म मेरठ में हुआ था। बस्सी ने लॉ में स्नातक की डिग्री हासिल की है।
अनुभव बस्सी का बॉलीवुड डेब्यू
बता दे बस्सी ने लॉ की डिग्री लेने के बाद UPSC के तैयारी करते थे। लेकिन उसे क्लियर नही कर सके। UPSC की परीक्षा में वो फैल हुए थे। बस्सी ने साल 2017 में स्टैंडअप कॉमेडियन मे अपना डेब्यू किया और लोगो के दिलों पर छा गए। बस्सी का यूट्यूब चैनल भी है। ओर 3 मिलियन से ज्यादा लॉग फॉलो करते है। अब बस्सी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ ’तू झूठा मै मक्कार’ फिल्म में नज़र आने वाले है। फ़िल्म का ट्रेलर भी आ चूका है। इस फ़िल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। बस्सी के फैंस को उनकी यह फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
अनुभव बस्सी की नेटवर्थ करोड़ों मे है
बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले बस्सी कही ओटीटी कॉमेडी सीरीज और शो में नज़र आ चूके है। उन्हें नेटफ्लिक्स एक शो को भी होस्ट कर चुके है। जिस मे उन्होने कपिल शर्मा का इंटरव्यू लिया था। बस्सी एक लग्जरी लाइफ जीते है। उनके पास खुद का घर गाड़ी और अच्छा खासा बैंक बैलेंस भी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बस्सी की नेटवर्थ 16 करोड़ है। उन्हें 2021 में यूथ आइकॉन का अवॉर्ड तक मिल चूका है।

Related Articles

Back to top button