मनोरंजन

नोरा फतेही ने बताया मर्दों की इन चीजों को बिल्कुल भी नहीं करती पसंद, जानकर रह जाएंगे हैरान

नोरा फतेही ने बताया मर्दों की इन चीजों को बिल्कुल भी नहीं करती पसंद, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन कही जाने वाली नोरा फतेही इन दिनों काफी सुखियों मे है। लेकिन इस बार यह अभिनेत्री अपने हॉट लुक या अपने डांसिंग मूव के वजह से नहीं बल्की अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर काफी चर्चा मे बनी हुई है। नोरा इन दिनों कॉनमेन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रिलेशनशीप को लेकर विवादों मे फसी हुई है। सुकेश ने नोरा को लेकर ऐसे ऐसे दावे किए है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। सुकेश ने दावा किया है के वो और नोरा दोनों रिलेशनशिप थे। सुकेश ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। सुकेश ने बताया के नोरा जैकलिन फर्नांडीज ने उनके साथ रिलेशन होने के वजह से जलती थी। इन विवादो के बीच नोरा फतेही ने एक मिडिया हाउस के साथ इंटरव्यू करकी इस विवाद पर अपनी बात रखी।
बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए नोरा ने रिश्तों को लेकर अपने विचार बताएं। नोरा ने मर्दों की कोन सी बात उन्हें पसंद नहीं उसके बारे में बात की। नोरा ने बताया के अचानक किसी इंसान के गायब हो जाना कितना बुरा है। उन्होने कहा जब कोई आदमी दो दिन आपसे बात करे फिर अचानक गायब हो जाइए और फिर वापस आकर आपसे बात करे। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है के वो इन्सान एक से ज्यादा लड़कियो से बात कर रहा है। जब नोरा को पुछा गया के उन्हें ऐसा अनुभव हुवा है तब नोरा ने जवाब दीया मुझे नहीं पता। में आम तौर पर बस कह रही हु।
नोरा ने ब्रेकअप पर भी बात की, उन्होने ने कहा ब्रेकअप के बाद क्या है को करके आदमी नीचे गिर सकता है। नोरा है कहा उन्होने अपने एक्स के साथ कोई नीची हरकत नही की है। न मेने अभी तक कोई छोटा काम नहीं किया।

Related Articles

Back to top button