मनोरंजनराष्ट्रीय

रिलीज के साथ ही लीक हुई ‘पठान’, इन वेबसाइटों पर उपलब्ध? बाक्स ऑफिस पर पड़ेगा असर!

Pathaan Movie Leaked: काफी इंतजार के बादा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) सिनेमाघरों में आ चुकी है यानी कि रिलीज हो गई है। जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ भी जुट रही है। जिससे इसके बाक्स ऑफिस कलेक्शन में भी खूब इजाफा हो रहा है। लेकिन फिल्म से जुड़ी इस खबर ने निर्माताओं की नींद उड़ी दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Tamilrockers, Filmy4wap, Filmyzilla, Mp4movies, Pagalworld, और Vegamovies जैसी वेबसाइटों ने फिल्म के रिलीज से पहले शाहरुख की “पठान” को लीक कर दिया है। दवा तो यहां तक किया जा रहा है कि, इन वेबसाइट्स पर ‘पठान’ फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है। यदि ऐसा है तो इस फिल्म के बाक्स ऑफिस कनेक्शन पर बुरा असर पड़ता तय है।

मेकर्स करा सकते हैं सख्त कार्रवाई
वहीं दूसरी ओर जो लोग इस फिल्म को देखना चाह रहे हैं, वो अब घर बैठे पठान (Pathaan) इन वेबसाइटों पर फिल्म को देख सकते हैं। ये दर्शक सिनेमा घरों में नहीं जायेंगे तो इस फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ेगा। जिससे फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर ने फिल्म निर्माताओं की चिंता बढ़ा दी है। वहीं फिल्मी प्रदर्शन से जुड़े लोगों का भी मानना है कि यदि फिल्म लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस पर बुरा असर पड़ेगा। वहीं जिन वेबसाइट्स द्वारा फिल्म लीक की गई है, उन पर मेकर्स सख्त कार्रवाई करा सकते हैं।

फिल्म का ट्रेलर भी हुआ था लीग
बतादें कि कुछ दिनों पहले ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर भी लीक हो गया था और अब फिल्म के लीक होने की खबर से फिल्म मेंकिंग से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है। ‘पठान’ ऑनलाइन लीक होने की खबर से पहले पठान की एडवांस बुकिंग के लिए जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही थी। जिसे देखकर देखते हुये उम्मीद की गई थी कि फिल्म की ओपनिंग 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच होगी।

Related Articles

Back to top button