बॉलीवुडमनोरंजन

Disha Patani ने सिर्फ बिकनी पहनकर पूल किनारे लेटकर दिए पोज, तस्वीर देख आंखें टिकी


Disha Patani ने सिर्फ बिकनी पहनकर पूल किनारे लेटकर दिए पोज, तस्वीर देख आंखें टिकी

बॉलीवुड की ग्लैमर ऐंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ग्लैमर लुक्स और फिट फिगर के किए ज्यादा सुर्खियो मे बनी रहती है। दिशा अक्सर अपने ग्लैमर फोटो से सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहती है। बेशक दिशा के लुक्स और हॉट फिगर काबिले तारीफ है। इस एक्ट्रेस का फिल्मी केरियस भली ही छोटा रहा है। लेकिन फैंस फोलोइंग की लिस्ट काफी ज्यादा हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोस और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है। उनकी एक जलक पाने के लिऐ फैंस बेताब रहते है।

दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो जिम वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहतीं है। हाल ही में दिशा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमर अवतार शेयर करकी फिर एक बार सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। हाल ही मे दिशा को एक बार फिर बिकिनी मे देखा गया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहने कुछ फोटोस शेयर की है। इस फोटो मे दिशा को स्विमिंग पुल के पास लेटी हुई फोटा शेयर की है। फैंस को दिशा का यह ग्लैमर अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। दिशा की इस तस्वीर के सामने आते ही नेटिजंस एक्ट्रेस केअंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहे है।

दिशा ने बिकनी फोटो मे दिशा ने काफी सिजलिंग पोज दिए है। दिशा के फोटा पर बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘स्टनर.’ इसके साथ ही उन्होंने ढेर सारी फायर इमोजी भी बनाई है. वहीं, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे कहना पड़ेगा ग्रेट डायरेक्शन’. दिशा पाटनी के बोल्ड लुक पर यूजर्स फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. उनकी इस फोटो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button