बॉलीवुडमनोरंजन

अमिताभ बचन को पुलिस ने किया गिरफ्तार! हेलमेट ना लगाने पर कटा था चालान, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

अमिताभ बचन को पुलिस ने किया गिरफ्तार! हेलमेट ना लगाने पर कटा था चालान, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन सुर्ख़ियो में बने हुए है। वैसे बिग बी के लिए ये कोई नई बात नहीं है। वो अकसर अपनी फिल्म या कोई इवेंट के चलाते चर्चा में रहते है। लेकिन इस बार वह किसी और वजह से सुर्खियों में बने हुए है। बिग बी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। लेकिन ताजुब की बात यह है के अपने अरेस्ट होने की ख़बर खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी है। उन्होनें इंस्टाग्राम पर पुलिस की गाडी के साथ खड़े हुवे अपनी एक फोटा शेयर की है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने नेचर और डिसिप्लिन लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। वो कोई ऐसा काम नहीं करते जिस के चलते उन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर काटने पड़े। लेकिन जो अभी तक नहीं हुआ वो बिग बी के साथ अब हुआ है। दरहसल अमिताभ बच्चन का चालान काटा गया है और उन्हे पुलिस ने अरेस्ट भी किया है। ऐसा हम नहीं बल्की बिग बी खुद बताया है। बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटा में सर झुकाई पुलिस की कार के पास खड़े दिख रहें है। अनके चहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है। फोटो के केप्शन में अमिताभ बच्चन ने ’अरेस्ट’ लिखा है। लेकिन सोशल मीडिया पर यूज़र को यह यकीन नही हो रहा के बिग बी अरेस्ट हो गए है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स डॉन फिल्म के डायलॉग कमेंट में लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पिए लगते हो. एक ने लिखा डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों की पुलिस कर रही है. एक ने लिखा भूतनाथ को कोई अरेस्ट नहीं कर सकता. बता दें, बीते दिनों अमिताभ बच्चन को बिना हेलमेट के एक शख्स के साथ बाइक की सवारी करते हुए पाया गया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनका चालान काट दिया था. ऐसे में लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उसी सिलसिले में बिग बी वहां गए होंगे।

Related Articles

Back to top button