मनोरंजन

Sunny Leone ने शेयर की ग्रीन आउटफिट में सिजलिंग तस्वीरें

Sunny Leone ने शेयर की ग्रीन आउटफिट में सिजलिंग तस्वीरें

बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल सनी लियोनी बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस से जिसे किसी परिचय के मोहताज नही है। सनी लियोनी का बॉलीवुड करियर काफी छोटा है भलि ही उन्होनें बॉलीवुड की फिल्मों में कुछ खास काम नही किया। लेकिन सनी की फैंस फोलोइंग बॉलीवुड की किसी बड़ी ऐक्ट्रेस से कम नही है। लोग उनकी एक चलत पाने के लिए तरसते है। सनी लियोनी फिलहाल कुछ वक्त से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब है। पिछले कुछ वक्त से वो किसी फिल्म या कोई म्यूजिक एल्बम मैं नज़र नही आ रही है। लेकिन सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। ओर वही अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Sunny Leone Hot Pics

सनी लियोनी को इंस्टाग्राम पर 54 मिलियन से भी ज्यायद लोग फोले करतें है। उनके फोटोज़ और विडीयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते है। फैन उनकी फोटोज़ को काफी पसंद करते है। ओर उनकी फोटोज़ का बेसब्री से इंतज़ार करते है। सन अपने लुक्स के साथ काफी बदलाव करती रहती है। चाहे एथनिक ड्रेस हो या फेस्टिवल अटायर या फिर कैजुअल या फॉर्मल लुक हो सनी को अच्छी से पता है फैंस को जैसे दीवाना बनाना है।

हाल ही मे सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। फैंस इस फोटोज़ को देखकर दीवाने हो रहे है। इस फोटोज़ की बात करे तो सनी ने फैशन डिजाइनर निधि मल्हान के किए म्यूज की भूमिका निभाई और वार्डरोब से ग्रीन आउटफिट को चुना। इन फोटो में सनी लियोनी नी ग्रीन स्लीप क्रॉप्ड टॉप और व्हाइट स्टार प्रिंटेड ग्रीन कलर के शॉर्ट में नज़र आ रही है। ग्रीन क्रॉप्ड जैकेट से सनी ने अपने लुक्स को और शानदार बना दिया। व्हाइट स्नीकर से सनी ने अपनी लुक्स में चार चांद लगा दिए।

Related Articles

Back to top button