मनोरंजनराजनीति

‘पठान’ फिल्म पर फिर बोल पड़े बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री…

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर कई दिनों से काफी कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है इसके बावजूद पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमा रही है और लोगों को पसंद भी काफी आ रही है.
कई नेताओं ने भी इस फिल्म को बॉयकॉट कहने की बात कही थी और भी कई विवाद इस फिल्म के पीछे हुआ था और हो भी रहा है. लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म को लोगों का प्यार भरपूर मिल रहा है. बात करें अगर धीरेंद्र शास्त्री की तो उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक टिप्पणी दी है जो कि सीधे शाहरुख खान पर निशाना साधती है.

दरअसल मामला यह है कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान को लेकर कहा था कि अगर यह फिल्म फ्लॉप हुई तो वह देश छोड़ देंगे इस बात को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कौन-कौन लोग हैं जो शाहरुख खान को देश से बाहर करवाना चाहते हैं? आपको बता दें यह बात उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेकर कहा है.

बता दें कि कुछ समय पहले ही बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने इस फिल्म पर विरोध दर्ज करवाया था. हालांकि आपको बता दें उन्होंने मीडिया से लेकर नेताओं तक को नहीं छोड़ा सब पर कोई ना कोई व्यंग जरूर किया है. बात करें अगर पठान मूवी की तो यह कब से धीरेन शास्त्री के नजर में बनी हुई थी.

Related Articles

Back to top button