ऑटोमोबाइलबिजनेस

नई Mahindra Bolero के फीचर्स हुए लीक, कीमत भी कम लुक के साथ पावरफुल फीचर्स

कार निर्माता कंपनी महिंद्रा का भारतीय बाजार में बड़ा नाम है, इस कंपनी की कुछ कार ऐसी है जिनका मुकाबला कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन माना जाता है, इनमें एक नाम महिंद्रा की प्रसिद्ध कार बोलेरो का भी शामिल है। सालों से बिकती आ रही महिंद्रा की बोलेरो कार का आज भी मार्केट में पूरा दबदबा है, ग्राहक महिंद्रा के शोरूम में बुलेरो को खरीदने के लिए लाइन में खड़े नजर आते हैं।


बोलेरो के चार और वेरिएंट लॉन्च किए

महिंद्रा आए साल अपनी बोलेरो को अपग्रेड करती नजर आ रही है, अभी हाल ही में कंपनी ने बोलेरो के चार और वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जिसकी कीमत काफी कम रखी गई है और उसमें शानदार फीचर्स दिए गए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि महिंद्रा ने भारतीय बाजार Mahindra Bolero N4, Bolero N8, Bolero N10 और Bolero N10 (O) को उतारा है।




कंपनी के सभी मॉडल में 1493 cc का इंजन दिया गया है जो 74kw की हॉर्सपावर जनरेट करता है। नई बोलेरो में 5 गियर बॉक्स दिए गए हैं, 7 सीटर की कैपेसिटी वाली है यह कार 50 लीडर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आती है। यह बोलेरो आपको 5 कलर वेरिएंट में देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस कार में आपको लगभग 10 सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।जानकारी के लिए आपको बता दें महिंद्रा बोलेरो के बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 9.63 लाख रूपये रखी गई है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 12.14 लाख रुपये हो जाती है, हालांकि यह कीमत अलग-अलग शहर में बदलती रहती है। बता दे नई बोलेरो को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button