मनोरंजन

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपने से कम उम्र के लड़को से की शादी, नही करती लोगो की बातो की परवा

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपने से कम उम्र के लड़को से की शादी, नही करती लोगो की बातो की परवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के वजह से भी ज्यादा खबरों मे रहते है। वो किसे को डेट कर रहे है किसे के साथ शादी करेगे इसे जुड़ी बातें आइए दिन सुर्खियो में रहती है। फैन को उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानें मे बड़ी दिलचस्पी रहति है। कहते है जोड़ियां स्वर्ग में बनती है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने ने अपने से कम उम्र के लड़को के साथ सात फेरे लिए।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम वैसे तो बॉलीवुड बहुत अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। उनमें से एक शाहरुख खान भी थे। लेकिन प्रियंका ने उम्र में खुद से दस साल छोटे अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास को डेट करने के बाद शादी करली। दोनो के बिच दस साल उम्र का फासला होने के वजह से प्रियंका निक से काफी बड़ी दिखती है। जिस के चकते लोगों ने इस जोडी का काफी मजाक भी बनाया था। लेकिन बिना किसी की परवा किए दोनो ने 1 दिसम्बर 2018 शादी के सात फेरे ले लिए।

ऐश्वर्य राय

दुनिया की सब से खूबसूरत अभिनेत्री मे से एक और मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्य राय ने अपनी उम्र से कम मेगास्टार अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की। ऐश्वर्य राय और सलमान खान के अफेयर के बाते किस से छुपी नहीं है। एक वक्त पे तो सबको यह यकीन हो गया था के दोनों की शादी हो जाएगी। लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। फिर ऐश्वर्य राय का नाम विवेक एबोरॉय के साथ जुड़ने लगा यहा भी कुछ दिन बाद दोनो अलग हो गए। बाद में ऐश्वर्य राय ने लंबे वक्त तक अभिषेक को डेट करने के बाद। 2007 में दोनो ने शादी करली। ऐश्वर्य अभिषेक से उम्र में थोड़ी बड़ी है। ऐश्वर्य और अभिषेक की आराध्य नाम की बेटी भी है।

बिपाशा बासु

बोल्ड एंड बिंदास ऐक्ट्रेस बिपाशा बासु और जोन अब्राहम बॉलीवुड के सब से ज्यादा चर्चित जोड़ी थी। यह हॉट जोड़ी को लोग ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन दोनो को काफी पसंद करते थे। 8 साल लिविइन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनो के बीच ब्रेकअप हो गया। उसके बाद बिपाशा अपने से उम्र मे 3 साल छोटे करण सिंह ग्रोवर को डेट करने लगी बाद मे दोनो ने शादी करली। करण सिंह ग्रोवर बिपाशा से पहले 2 शादी कर चूके थे।

फराह खान

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरीष से शादी करली। फिल्म मे हूं ना के शूटिंग के दौरान फराह और शिरीष के बीच नजदीकियां बड़ गई थे। पहले अच्छे दोस्त बन बाद में प्यार हवा। फराह खान ने 2004 में शिरीष के साथ शादी करली। बता दे के दोनो के बीच 8 साल उम्र का फासला है।

नेहा धूपिया

जूली जैसे फिल्म मे काफी बोल्ड सीन देकर रातों रात फेमस हो ने वाली नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से दिल्ली में 10 मई 2017 में शादी करली। नेहा धूपिया अंगद से उम्र मे 3 साल बड़ी है। जिस के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया था।

Related Articles

Back to top button