मनोरंजन

अभी अभी जुबिन नौटियाल को लेकर सामने आई बड़ी खबर, बुरी तरह हुए जख्मी कई जगह आई चोटें

मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर गुरुवार को बेहद शॉकिंग खबर आई, दरअसल सिंगर सीढ़ियों से गिर गए, इस दौरान उनके शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं। इसके बाद गायक को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक जुबिन नौटियाल एक इमारत की सीढ़ियों से गिरे थे। इस दुर्घटना में गायक की दाहिनी कोहनी टूट गई, और पसलियों में भी गंभीर चोट आई है, साथ ही इनके सर में भी चोट आई है। दरअसल जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘तू सामने आए’ हाल ही में रिलीज हुआ है, इस गाने को जुबीन और योहानी ने साथ गाया है।

गुरुवार को नौटियाल और योहानी साथ गाने के लॉन्च पर देखा गया था, इसके बाद ही उन्हें चोट लगी, इस एक्सीडेंट के में जुबिन के दाएं हाथ में बहुत ज्यादा चोट लगी है। इसके बाद गायक के फैन बेहद परेशान हो गए। हर कोई उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा था, इसी बीच जो जुबिन ने अपने हाल-चाल की जानकारी को ट्विटर पर ट्वीट करके सांझा किया है।

जुबिन अब पहले से बेहतर हैं, ये जानकारी उन्होंने ट्वीट करके शेयर की है। जुबिन ने अपने ट्वीट में लिखा कि- आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, भगवान मुझे देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में बचा लिया, मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं, आपके कभी ना खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। बता दे अब वो डिस्चार्ज होकर अपने होमटाउन चले गये हैं, फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हे अपने दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने के लिये कहा है।

Related Articles

Back to top button