मनोरंजन

Gadar 2 Release Date: सनी देओल की गदर धूमधाम से होगी इस दिन रिलीज़

Gadar 2 Release Date: एक बार फिर Sunny Deol की Gadar रिलीज होने जा रही है, 15 जून 2001 सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। अब मेकर्स चाह रहा है मगर चाहते हैं कि गदर 2 से जुड़ा कुछ भी रिलीज करने से पहले एक बार पुरानी वाली गदर को रिलीज किया जाए। हम सबको पता है कि जगह साल में रिलीज हुई थी तो उस समय दर्शकों ने उसको देखा और यह फिल्म काफी कल्ट फिल्म बन गई थी। मेकअप अब चाह रहे हैं कि इस फिल्म को नई जनरेशन से जुड़ने के लिए एक बार फिर से ग़दर एक प्रेम कथा को 9 जून को दोबारा देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाए। ताकि जिन लोगों ने गदर मूवी नहीं देखी है वह इस मूवी को देख सके।


टेक्निकल टीम ने मिलकर इसका 4K फॉर्मेट भी तैयार कर लिया

मीडिया के बारे में बताया जा रहा है कि यह फिल्म सनी देओल की सबसे हिट फिल्मों में से एक है कि इस की विरासत को सेलिब्रेट किया जाए ताकि ग़दर फिल्म को बाकी वह भी की तरह रिलीज ना किया जाए। बेहतर तरीके से झाड़ा पूछा जा रहा है एक टेक्निकल टीम ने मिलकर इसका 4K फॉर्मेट भी तैयार कर लिया है। विजुअल्स को दोबारा से चलाया जा रहा है। और इसके साउंड इफेक्ट में भी काफी बदलाव किए गए हैं। ताकि फिल्मों की तरह लगे डेटेड ना लगे।


सिंगल स्क्रीन वाली ऑडियंस का काफी बड़ा रोल

खास बात यह है कि इतनी पुरानी फिल्म मल्टिप्लेक्स पर रिलीज किया जाता है गदरपुर ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए सिंगल स्क्रीन वाली ऑडियंस का काफी बड़ा रोल रहा है। इसलिए गदर फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए सिंगर स्क्रीन वाली जनता का अहम भूमिका रहा है इसलिए से देश धर्म डिमल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी रिलीज किया जाएगा।



15 जून को गदर 2 का टीजर रिलीज किया जाएगा

बात की जाए ग़दर की तो मेकर इस बार पूरी तैयारी में हैं कि जून में गदर 2 का टीजर रिलीज किया जाए। पूरी संभावना जताई जा रही है कि गदर की भी रिलीज प्रिंट के साथ-साथ गदर 2 का टीचर भी अटैच किया जाएगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो 15 जून को काफी धूमधाम से गदर 2 का टीजर रिलीज किया जाएगा। और 15 जून को गदर मूवी को रिलीज हुए तकरीबन 22 वर्ष हो जाएंगे।



गदर 2 वर्ष की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक

गदर 2 वर्ष की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है इसे 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने का फैसला लिया गया है। फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ आपको अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे। गदर 2 में ओरिजिनल फिल्म के कुछ गानों के रीमिक्स सुनने को मिलेंगे मगर इस फिल्म को बहुत दमदार बॉक्स ऑफिस फ्लैश का सामना करना पड़ सकता है कि 11 अगस्त को ही रणबीर कपूर की एनिमल मूवी रिलीज होने जा रही है। एनिमल का बज मार्केट में काफी दमदार है और उसमें एक्टर

Related Articles

Back to top button