मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहनकर हुईं बेबाक, लेटेस्ट फोटोशूट देख आप भी हो जाएगे दीवाने

मशहूर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहती है। जेनिफर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है। दरअसल जेनिफर विंगेट इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसकी वजह से ये लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसे में इन्होंने एक बार फिर लोगों की सांसे रोकने का काम किया है। दरअसल हाल ही में जेनिफर ने एक फोटोशूट करवाया है जो अब इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी बिंदास अदाओं के साथ दिख रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा ब्लू थाई हाई स्लिट स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। जेनिफर इस लुक में बेहद खूबसूरत तो दिख ही रही हैं। जेनिफर विंगेट अपने कर्वी फिगर को प्लांट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सिर पर स्कार्फ भी बांधा हुआ है, और इस लुक को नो मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। जेनिफर विंगेट की इन तस्वीरों से सोशल मीडिया का माहौल गरमाया हुआ है।

jenifer

जहां देखो वहां एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक की चर्चा हो रही है, और हो भी क्यों ना जेनिफर इस लुक में लग ही इतनी हॉट रही हैं। बता दें इन तस्वीरों को जेनिफर विंगेट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जेनिफर अक्सर अपने ऐसे गॉर्जियस लुक इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं इस वजह से उनके वहां 14.5 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button