मनोरंजन

जल्दबाजी में मलाइका अरोड़ा भूल गई पेंट पहनना, जिसने भी देखा रह गया दंग लोगों कह रहे ऐसी बातें

बॉलीवुड की सबसे फिट एंड यंग एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। मलाइका अरोड़ा जब भी सड़कों पर निकलती हैं, तो वो ऐसे कपड़े कैरी करती हैं, जिसमें वे गजब की खूबसूरत लगती हैं, पर इस बार एक्ट्रेस मुंबई के बांद्रा मोहल्ले में सिर्फ शर्ट पहनकर घूमती नजर आईं।

ऐसी लुक में इन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक शूज पहने हुए हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक कलर का पर्स लटका रखा है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है। हालांकि लोगों की निगाहें जब उनपर पड़ी तो इमेज देखते ही देखते रह गए, क्योंकि इन्होंने केवल शर्ट पहनी थी और नीचे इन्होंने पैंट या जींस वगैरह कुछ नहीं पहना था।

malaika arora 02

बता दे मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, और ये दोनों अक्सर एक साथ तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री की प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर हो रही थी। जब बात ज्यादा फैलने लगी तो अर्जुन कपूर ने इन बातों को खंडित करते हुए मीडिया को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि किसी की पर्सनल लाइफ के साथ खिलवाड़ करना बहुत गलत है, अगर ऐसी बेफिजूल की खबरें वायरल करोगे तो यह ठीक नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button