टेलीविजनबड़ी खबरबिजनेसबॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Don 3: शाहरुख खान के बिना ही बनेगी डॉन 3, जानिए इस बार कौन होगा डॉन

बालीवूड। अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सुपर स्टार किंग खान के अपने फैंस के लिए एक बुरी खबर है दरसल हाल ही में बन रही फिल्म डॉन 3 की खबरें सामने आ रही है हालांकि इसका अभी तक अधिकारीक ऐलान होना बाकी था जिसमें कहा जा रहा था की शाहरुख़ खान भी रहेगें लेकिन अब फिर नई खबर सामने आई है जिसके बाद शाहरुख़ के फैंस को झटका लगा है।

शाहरुख डॉन 3 से बाहर

मीडिया रिपोर्ट कि माने तो फिल्म डॉन 3 करने से शाहरुख खान ने मना कर दिया है। मतलब ये कि शाहरुख खान ‘डॉन 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। खबरों के मुताबिक फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने ‘डॉन 3’ के सिलसिले में शाहरुख खान के साथ कई बार विस्तृत चर्चा की है, जबकि वही रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख कुछ कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग के लिए हों। ‘डॉन 3’ उस खांचे में फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आगामी कुछ वर्ष करना चाहते हैं।

यह रही वजह

वहीं खबर है कि फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ में तीन पीढ़ी के डॉन यानी कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और एक अगली पीढ़ी के किसी स्टार को साथ लाने का आइडिया दिया। लेकिन शाहरुख खान का मानना है कि डॉन यूनिवर्स को यह आइडिया बनावटी बना सकता है। ऐसे में किंग खान ने इस प्रोजेक्ट से बाहर होने की सलाह टीम को दी। जिसके बाद से ही नए मेंकर्स को नया एक्टर कि तलास कर रही है वही बतादें कि यह फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

Related Articles

Back to top button