मनोरंजन

गलती से मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी बेडरूम तस्वीरें, बेड पर ये करती दिखी एक्ट्रेस लोगों बोले बहुत खूबसूरत

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा बेहद हॉट नजर आ रही है। इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा को बेडरूम में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट कोट पेंट कैरी की है, मलाइका अरोड़ा का एक क्लासी लुक लोगों को पसंद आ रहा है। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने अपने बालों को खुला रखा है और हैवी मेकअप के साथ अपने इस को पूरा किया है। अभिनेत्री इस दौरान कभी बेड पर लेटकर तो कभी बैठकर पोज़ दिये हैं, और हर पोज में ये दिल चुरा लेने वाली अदाएं दिखा रही हैं।

बता दे मलाइका अरोड़ा ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इनके वहां पर 17 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं।मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। एक-दूसरे को डेट करते हुए इन्हें काफी लंबा समय हो गया है। अर्जुन और मलाइका रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक कपल है। बता दे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने करीब 3 साल पहले अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था, और तब से अब तक ये एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं।

malika arora

लेकिन अब माना जा रहा है कि ये अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बदलने वाले हैं। सोशल मीडिया पर आज की खबरें वायरल होती रहती हैं कि जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक मलायका या अर्जुन कपूर की तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं आया है। पर माना यही जा रहा है कि ये इसी साल यानी 2023 में शादी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button