ऑटोमोबाइल

सिर्फ 25 हजार रुपए में मिल रही सभी की पसंदीदा Mahindra Thar, पावरफुल इंजन के साथ धांसू लुक

इस नई Mahindar Thar में एंड्राइड एप्पल टच स्क्रीन के साथ और Apple कारप्ले के साथ 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम इसमें दिया जा रहा है। इसी के साथ ही इस नई महिंद्रा थार में क्रूज कंट्रोल भी उपलब्ध है।

महिंद्रा थार हर कोई अपना बनाना चाहता है हर कोई चाहता है कि महिंद्रा थार से ही वह चले महिंद्रा किए एक ऐसी कार है जो कि आजकल के युवाओं को काफी पसंद आती है इसका लुक देखकर युवा इसकी तरफ काफी ज्यादा आकर्षित होते हैं हर कोई अपना सपना लगता है कि अगर वह कोई कार लेगा तो वह महिंद्रा कार लेगा हर कोई आजकल महिंद्रा का काशी दीवाना होता जा रहा है महिंद्रा की यह थार एक बार फिर से मार्केट में तहलका मचाने के लिए आ गई है हालांकि यह अब की बार 6 कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारी गई है।

बेहतरीन कलर ऑप्शन

महिंद्रा ने इस बार अपनी धार को छह कलर ऑप्शन के साथ थारको बाजार में तहलका मचाने के लिए उतारा है अगर हम इसकी तरह की बात करें तो पहला कलर इसमें (एवरेस्ट व्हाइट) (ब्लीजिंग ब्रॉन्ज) (एकामरीन) (रेड रेज) (नेपोली ब्लैक) एवं (गैलेक्सी ग्रे) इन सारे कलर ऑप्शन मैं बाजार में उपलब्ध है।

गजब का इंजन बेहतरीन पावर

अगर हम इसकी पावर और बेहतरीन की बात करें तो यह लोडिंग की महारानी कहे जाने वाली दमदार कारों में से एक है। यह 1497CC 2184CC तक का पावरफुल इंजन इसमें मौजूद है। हालांकि महिंद्रा थार दमदार इंजन सड़क पर 116.93 से 150Bhp हाई पावर भी मुहैया कराती है इस कार पावर सेटिंग कैपेसिटी भी अधिक मात्रा में दी जाती हैं।

क्या है Thar का माइलेज

इस नई थार में टू व्हील ड्राइव एवं पावर विल ड्राइव दोनों ऑप्शन के साथ उपलब्ध है 4 व्हील ड्राइव कार ये ऊंचे नीचे रास्तों पर भी रास्तों पर भी यह सपोर्ट करेगी। यह जबरदस्त कारों में से एक है 15.2 किलोमीटर तक की माइलेज मुहैया कराएगी। हालांकि यह केवल डीजल और पेट्रोल के ऑप्शन के साथ मौजूद है।

Related Articles

Back to top button