बिजनेस

Ircon Share Price: इरकोन के शेयर में लगा लोअर सर्किट, फिर दर्ज हुई गिरावट

इरकोन के शेयर में इन दिनों फिर से गिरावट देखने को मिल रहे हैं। जिसके चलते इन्वेस्टर्स को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं। इन दिनों इरकोन के सेल्स में कुछ ख़ास नजर नही आ रहा हैं। जिसके चलते टर्नओवर पर भी इसका प्रभाव पड़ा हैं। इस वजह से इरकोन के शेयर में इन दिनों गिरावट दर्ज हो रही हैं।

अगर बात की जाए इरकोन के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज इरकोन के प्रति शेयर की प्राइस 91.05 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब इरकोन के प्रति शेयर की प्राइस 92.80 रूपये के करीब थी। यानी देख जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में काफी अधिक गिरावट दर्ज हुई हैं। और यह गिरावट -1.89 फीसदी की मानी जा रही हैं।

अगर इरकोन के पिछले 52 सप्ताह का रेकोर्ड देखा जाए तो इरकोन के पिछले 52 सप्ताह के हाईएस्ट शेयर प्राइस 96.70 रूपये के करीब रहे हैं। जबकि पिछले 52 सप्ताह के निम्न प्राइस 37.05 रूपये के करीब रहे हैं।

पिछले कुछ सालो के इरकोन के आंकड़े देखे जाए तो प्रॉफिट वाले माने जाते हैं। जिसमे इरकोन के शेयर ने अपने निवेशको को सिर्फ साल भर में 140 फीसदी और तीन महीने में 30 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। अगर देखा जाए तो शोर्ट टर्म और लोंग टर्म दोनों तरीके से इरकोन के निवेशको को फायदा हुआ हैं।

कुछ एक्सपर्ट और निवेशको का मानना है की आने वाले समय में इरकोन के शेयर में फिर से उछाल दर्ज हो सकते हैं। जिससे निवेशको को एक से दो फीसदी तक का मुनाफा हो सकता हैं। अगर आप भी इरकोन के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button