टेलीविजनमनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया मोड़ कोर्ट में बहस करेंगे अक्षरा और अभिमन्यु, जानिए क्या होगा अब

मशहूर धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में कहानी इन दिनों अबीर की कस्टडी पर घूम रही है जिसके लिए अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से लड़ रहे हैं। बीते एपिसोड में देखा गया था कि अभिमन्यु ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में अबीर को टाइम नहीं दे पा रहा है। वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु को उनके वकील सलाह देंगे कि उन्हें कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ ऐसी बातें बोलनी होगी, जिससे अबीर की कस्टडी मिल जाए।


एपिसोड में ये ड्रामे शुरू

वहीं दूसरी तरफ रूही और आरोही अभिनव से नाराज चल रही है क्योंकि वह उन पर उतना ध्यान नहीं दे रहा है जितना पहले दिया करता था। साथ ही बीते एपिसोड में मंजरी और आरोही के बीच बहस देखी गई, इसके बाद आरोही घर छोड़ने का फैसला कर लेती है और कमरे में जाकर बैग पैक करने लगती है। अब अपकमिंग एपिसोड में यहीं से ड्रामे शुरू होंगे।


अगले एपिसोड में होगा ये

अगले एपिसोड में अभिमन्यु उसके पीछे आ जाएगा और आरोही को घर से नहीं जाने देगा। हालांकि वह आरोही को रोकने में किस तरह से कामयाब होगा यह तो नेक्स्ट एपिसोड नहीं पता चलेगा। साथ ही वह अपकमिंग एपिसोड में अपनी मां के सामने भी कहेगा कि वह अबीर को लिए आरोही को कभी नहीं खो सकता। यह एपिसोड हर रोज की तरह रात 9:30 बजे स्टार प्लस और ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर टेलीकास्ट किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button